हमेशा से मुखर रही हैं Kangana Ranaut, अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने में नहीं करती देर

By: Vivhav Shukla
| Published: 02 Sep 2020, 11:24 PM IST
हमेशा से मुखर रही हैं Kangana Ranaut, अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने में नहीं करती देर
Kangana Ranaut

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर पर बेबाकी से बोलती है।
  • उनके तीखे अंदाज की वजह से ही हर कोई उनका फैन है। सुशांत के मामले में भी कंगना ने लगातार फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को निशाना साधा है।
 

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर पर बेबाकी से बोलती है। उनके तीखे अंदाज की वजह से ही हर कोई उनका फैन है। सुशांत (sushanth death case) के मामले में भी कंगना ने लगातार फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को निशाना साधा है। अभी हाल ही में उन्होंने दावा किया था कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जो ड्रग एडिक्ट हैं। कंगना की माने तो लगभग 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रग्स लेती है।

इंसान के Immune system ने खत्म कर दिया HIV संक्रमण, दुनियाभर के डॉक्टर हैरान!

ड्रग्स के आरोप के बाद 90 दशक की एक्ट्रेस रवीना टंडन (Actress Raveena Tandon) ने कंगना रनौत पर बिना नाम लिए हमला बोला है। उन्होंने Mahesh Jethmalani के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा कि ‘कुछ खराब सेब पूरी बास्किट को खराब नहीं करते हैं। देखा जाए तो 99 प्रतिशत जज, पॉलिटीशियन, बाबूज, पुलिस वाले और ऑफीशियल्स भ्रष्ट हैं। इसका मतलब यह नहीं कि ये स्टेटमेंट सभी के लिए है।

 

बता दें कंगना (kangana ranaut) ने ड्रग एडिक्ट को लेकर ट्विट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं। उन्होंने कहा कि अफवाहें हैं कि वे कोकीन का सेवन करते हैं, लेकिन मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का खंडन करें। वो ब्लड सैंपल देकर लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं।’

Corona: गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए क्वारंटाइन तोड़ भागा युवक, अब जाना पड़ेगा जेल !

इसके अलावा कंगना (kangana ranaut) ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फैमस ड्रग कोकीन है, इसका यूज लगभग सभी हाउस पार्टियों में किया जाता है। ये क्रिस्टल पानी में मिलाया जाता है और कई बार बिना आपकी जानकारी के ये आपके शरीर में चला जाता है।