scriptकंगना रनौत ने साइन कर ली थी एडल्ट फिल्म | Kangana Ranaut says If not 'Gangster', I would have done an adult film | Patrika News

कंगना रनौत ने साइन कर ली थी एडल्ट फिल्म

Published: Jan 02, 2017 07:28:00 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना रनौत ने हाल ही में एक टीवी शो के दौरान कहा कि अगर उन्हें ‘गैंगस्टर’ का ऑफर नहीं मिलता तो वे कोई एडल्ट फिल्म करतीं।

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना रनौत ने हाल ही में एक टीवी शो के दौरान कहा कि अगर उन्हें ‘गैंगस्टर’ का ऑफर नहीं मिलता तो वे कोई एडल्ट फिल्म करतीं। कंगना ने कहा, ‘गैंगस्टर’ से पहले मुझे एडल्ट फिल्म का ऑफर मिला था और उस वक्त क्योंकि मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी तो मैंने उसे करने के लिए हां बोल दिया था। 
उसके बाद मेरा एक फोटोशूट था, जिसमें उन्होंने मुझे रोब पहनने के लिए दिया था, लेकिन उसके अंदर कुछ नहीं था। मुझे वो सब ठीक नहीं लगा, क्योंकि वो फिल्म ही सही नहीं थी। उसके बाद मुझे ‘गैंगस्टर’ का ऑफर मिला और मैने जल्दी से फिल्म साइन कर ली। 
उस समय मेरी उम्र 17 या 18 थी और अगर मैं ‘गैंगस्टर’ नहीं मिलती तो मैं वही फिल्म करती। कंगना जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘रंगून’ में नजर आने वाली है। ‘रंगून’ में कंगना के साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो