कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा का बनाया मजाक, कही ऐसी बात कि तिलमिला जाएंगी वो

By: balram singh
| Published: 26 Oct 2016, 08:23 PM IST
कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा का बनाया मजाक, कही ऐसी बात कि तिलमिला जाएंगी वो
Kangana Ranaut

कंगना रनौत के इस बड़बोलेपन की शिकार अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हुई हैं। जी हां, हाल ही में कंगना ने प्रियंका चोपड़ा का मजाक बनाते हुए उनकी हंसी को 'फेक लाफ' कहा है।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा से अपने बड़बोलेपन के लिए चर्चा में रही हैं। इसी बेबाकी की वजह से वे परेशानी में भी आती रहती हैं। रितिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली, शेखर सुमन और दीपिका पादुकोण के साथ उनका मनमुटाव इसी वजह से है।


मीडिया की खबर के मुताबिक कंगना रनौत के इस बड़बोलेपन की शिकार अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हुई हैं। जी हां, हाल ही में कंगना ने प्रियंका चोपड़ा का मजाक बनाते हुए उनकी हंसी को 'फेक' कहा है।


दरअसल, हाल ही आई मीडिया खबरों के मुताबिक कंगना ने नेहा धूपिया के वॉयस शो ' नो फिल्टर नेहा' शो में प्रियंका को यह बात बोली है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में सबसे फेक हंसी का अवॉर्ड प्रियंका चोपड़ा को जाता है क्योंकि उन्हें उनकी हंसी फेक लगती है।


बता दें कि दोनों फिल्म 'फैशन' में साथ नजर आ सकती हैं। फिल्मों में दोनों की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था, लेकिन उस दौरान भी दोनों के बीच विवादों की खबर आती रहती थीं।


कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं प्रियंका भी फिलहाल क्वांटिको के दूसरे सीजन के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Priyanka Chopra
Show More