scriptकपिल की बदसलूकी के जवाब में सुनील ग्रोवर ने बताया कपिल को ‘जूते का नंबर’! | Kapil Sharma and Sunil grover controversy-Sunil Grover told his shoe size | Patrika News

कपिल की बदसलूकी के जवाब में सुनील ग्रोवर ने बताया कपिल को ‘जूते का नंबर’!

Published: Apr 12, 2017 11:16:00 am

Submitted by:

guest user

इस फोटो में सुनील टेबल पर पैर रखकर आराम करते हुए दिख रहे है। इसमें सुनील के जूते भी नजर आ रहे है। फोटो में सुनील के चेहरे पर स्माइल और जूते का साइज बताने वाला यह संदेश वह कपिल को देना चाहते है।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपने किरदार ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू भाभी’ से ज्यादा इन दिनों कपिल शर्मा के साथ अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में है। कपिल से नाराज सुनील ग्रोवर ने अब तक इन सारी बातों पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन सुनील अपनी राय समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए बयां करते रहते है। 

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस बार सुनील ग्रोवर अपने इस्टांग्राम पर एक पोस्ट के चलते सुर्खियों में आ गए है। सुनील ने अपने इस्टांग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को सुनील को कपिल पर किया गया कटाक्ष और कपिल की बदसलूकी के लिए दिए गए जवाब के रुप में देखा जा रहा है। इस फोटो में सुनील टेबल पर पैर रखकर आराम करते हुए दिख रहे है। इसमें सुनील के जूते भी नजर आ रहे है। इस फोटो के कैप्शन में सुनील ने लिखा, “जूते का नंबर US 10”
फोटो में सुनील के चेहरे पर स्माइल और जूते का साइज बताने वाला यह संदेश वह कपिल को देना चाहते है। आपको बता दें कि कपिल 16 मार्च को अपनी पूरी टीम के साथ फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान नशे की हालत में उन्होंने सुनील पर जूता फेंक कर उन्हें बुरा-भला कहा और बदसलूकी की थी। यह फोटो कपिल की उसी हरकत का जवाब है। 
इससे पहले खबरें थी कि सुनील ‘द कपिल शर्मा शो’ में डबल फीस के साथ वापसी कर रहे है। इस खबर के जवाब में सुनील ने ट्वीट कर के कहा था कि “मैं सम्मान के साथ एक्टिंग औऱ दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं। मेरे लिए कुछ भी करने का या नहीं करने का मुख्य कारण पैसा नहीं है।” इसी के साथ चैनल ने कपिल को सब कुछ ठीक करने के लिए और शो की टीआरपी वापस पहले की तरह करने के लिए एक महिने का अल्टीमेटम दिया है। अगर सब कुछ ठीक होता है तो ही शो आगे बढ़ेगा वरना शो की गिरती टीआरपी के मुताबिक शो को बंद करने की नौबत भी आ सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो