scriptOMG! कपिल शर्मा शो के सेट पर हुए बेहोश, ‘द कपिल शर्मा शो’ से बिना शूटिंग किए लौटे शाहरुख-अनुष्का | Kapil Sharma Hospitalized, Shahrukh-Anushka left the Kapil Sharma show Without Shooting | Patrika News
मनोरंजन

OMG! कपिल शर्मा शो के सेट पर हुए बेहोश, ‘द कपिल शर्मा शो’ से बिना शूटिंग किए लौटे शाहरुख-अनुष्का

शाहरुख खान अपनी पूरी टीम के साथ आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आने वाले थे। लेकिन शाहरुख खान के शो के सेट पर पहुंचने से पहले ही कपिल शर्मा अपने शो के सेट पर ही बेहोश हो गए, जिसके चलते शूटिंग रुक गई और शाहरुख -अनुष्का को बिना शूटिंग किए ही घर लौटना पड़ा।

Jul 10, 2017 / 11:50 am

guest user

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश पर चल रहे है। वह ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी को जितनी बढ़ाने की कोशिश कर रहे है, उनके लिए मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में तनाव से जूझ रहे कपिल शर्मा अपने शो के सेट पर ही बेहोश हो गए, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। 
आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो पर इस वीकेंड शाहरुख और अनुष्का शर्मा नजर आने वाले थे। शाहरुख खान अपनी पूरी टीम के साथ आगामी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आने वाले थे। वे शो पर शूटिंग के लिए पहुंच भी गए थे। उस दौरान कपिल असहज महसूस करने लगे थे। तबीयत बिगड़ने की वजह उन्हें शो छोड़ कर डॉक्टर से मिलने जाना पड़ा। डाक्टर्स ने कपिल की हालत देखकर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होने की सलाह दी, जिसके चलते शूटिंग रुक गई और शाहरुख -अनुष्का को बिना शूटिंग किए ही घर लौटना पड़ा।
इस खबर की पुष्टि कपिल के साथी कलाकार कॉमेडियन किकू शारदा ने की। कीकू ने कहा, “शुक्रवार रात शाहरुख खान के शो के सेट पर पहुंचने से पहले ही कपिल डॉक्टर के पास जाने के लिए निकल गए थे। कपिल अब भी अस्पताल में अपने परिवार और डॉक्टरों की देख-रेख में हैं। अब हमारी शूटिंग 11 और 13 जुलाई को होगी, लेकिन मुझे नहीं पता कि कौन से फिल्म कलाकार हमारे सेट पर आएंगे।”
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा अपने शो के सेट पर बिमार हुए हो, हाल ही में फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ की टीम भी फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो में आई थी, लेकिन कपिल की तबीयत बिगड़ने की वजह से शूट कैंसल करना पड़ा था। कपिल के ‘द कपिल शर्मा शो’ और फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग के व्यस्त शेड्यूल की वजह से उनके स्वास्थ्य पर असर पड़ा है।

‘ट्यूबलाइट’ ने किया अंधेरा, अब चुकानी पड़ेगी भारी रकम

कपिल इन दिनों अपनी शो की टीआरपी बढ़ाने लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं। शो की घटती टीआरपी को बढ़ाने के लिए कपिल जी-जान लगा रहे है। इस वजह से वह काफी तनाव में भी है। इन सभी का असर उनके सेहत पर पड़ रहा है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इसके साथ ही उनके प्रतिद्वंद्वी कृष्णा अभिषेक का नया शो ‘द ड्रामा कंपनी’ उन्हें के चैनल (सोनी टीवी) पर लॉन्च होने को तैयार है। कपिल शर्मा की पुरानी क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सीमोंस और उनके को-स्टार रहे अली असगर ने भी कृष्णा से हाथ मिला लिया है।
इन सभी की वजह से भी कपिल काफी तनाव में है। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नया शो भी सोनी चैनल पर ही शुरु हो रहा है, जो कपिल के लिए और मुश्किलें खड़ी कर सकता है। फिलहाल तो कपिल शर्मा के पुराने दोस्त और को-स्टार रहे चंदन प्रभाकर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी कर ली है। कपिल ने भारती सिंह और उनके मंगेतर हर्ष लिंबाचिया को भी गेस्ट कास्ट के तौर पर साइन किया है। कपिल के बढ़ते तनाव की वजह से उनका स्वास्थ्य भी बिगड़ता जा रहा है।

Home / Entertainment / OMG! कपिल शर्मा शो के सेट पर हुए बेहोश, ‘द कपिल शर्मा शो’ से बिना शूटिंग किए लौटे शाहरुख-अनुष्का

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो