scriptKapil Sharma: पीता हूं ‘गुत्थी’ का गम भुलाने को… | Kapil Sharma reveals about falling TRPs and alcoholism rumours | Patrika News

Kapil Sharma: पीता हूं ‘गुत्थी’ का गम भुलाने को…

Published: Sep 08, 2017 03:34:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कपिल ने खुलासा किया कि सुनील से लड़ाई के बाद वो शराब पीने लगे थे…

kapil

kapil

किसी वक्त छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला कॉमेडी शो अब नजर नहीं आ रहा और उसके बंद होने को लेकर चर्चाएं हर तरफ हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं द कपिल शर्मा शो की। इन दिनों ये कार्यक्रम बंद हो गया है। लेकिन इसकी वजह क्या है? बता दें कि हाल ही सोनी एंटरटेनमेंट नेटवर्क ने मीडिया को जारी अपने बयान में कहा था कि कपिल शर्मा की तबीयत खराब होने की वजह से इस शो को फिलहाल के लिए बंद किया जा रहा है।

दूसरी ओर कपिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं मानता हूं कि कुछ प्रॉब्लम जरूर थी, जिसकी मुझे काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। लेकिन उस वाकये को जितना बढ़-चढकर पेश किया, उतना था नहीं…। इस पर मुझे काफी दुख हुआ था। जब किसी ने यह लिखा कि फ्लाइट में मुझे खाना ना मिलने पर मैंने यह सारा गुस्सा सुनील पर उतार दिया और उनपर जूता फेंककर मारा। आपको क्या लगता है की तरह का व्यव्हार में कर सकता हूं?

कपिल ने खुलासा किया कि सुनील से लड़ाई के बाद वो शराब पीने लगे थे। नतीजन उनकी तबीयत काफी खराब होने लगी थी। शो में अब कोई नहीं बचा था। अली , सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने शो को ऐसे ही बीच में छोड़ दिया। मैं अकेला पड़ता जारहा था, जिस वजह से शो को सफलतापूर्वक आगे ले जाने में दिक्कतें शुरू हो गई थीं। साथियों के छोडऩे का ऐसा झटका लगा, जिसे मेरा दिल ही जानता है…ऐसा लगा मैं टूट रहा हूं…इससे बाहर आने के लिए मैंने शराब पीना शुरू कर दिया।

फिलहाल, कपिल बेंगलुरू में अपना आयुर्वेदिक इलाज करा रहे हैं। उन्होंने कहा “मैं पिछले दस सालों से बिना ब्रेक लिए लगातार काम कर रहा था और अब मुझे घबराहट, ब्‍लड प्रेशर, शुगर प्रॉब्‍लम और खराब डाइट को सही करने के लिए मेडिकल हेल्‍प की जरूरत है। मैंने सोचा कि इससे पहले कि कोई और प्रॉब्‍लम आए मुझे ब्रेक ले लेना चाहिए। मैंने इतने सालों तक अपनी हेल्‍थ को अनदेखा किया, लेकिन अब मैं सिर्फ उसी पर फोकस कर रहा हूं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो