घटती टीआरपी और बढ़ती मुश्किलों के साथ आधी हुई कपिल शर्मा की फ़ीस
guest user
| Updated: 25 Jun 2017, 01:24:00 PM (IST)
घटती टीआरपी और बढ़ती मुश्किलों के साथ आधी हुई कपिल शर्मा की फ़ीस
kapil

जब से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ा है, तब से कपिल के शो की टीआरपी बहुत कम हो गई हैं। कपिल ने शो की कम हुई टीआरपी के चलते अपनी फीस काट कर आधी कर दी हैं।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर समेत पूरी टीम के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से ही कपिल की मुसिबते रूकने का नाम नहीं ले रहीं। मार्च में हुए इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर इस शो पर नजर नहीं आए हैं। जब से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ा है, तब से कपिल के शो की टीआरपी बहुत कम हो गई हैं।



'जब हैरी मेट सेजल':फिल्म के सर्टिफिकेट को लेकर सेंसर बोर्ड की शर्त, मंजूरी चाहिये तो लें आओ 1 लाख वोटो का समर्थन



लेकिन अब खबरें हैं कि कपिल ने शो की कम हुई टीआरपी के चलते अपनी फीस काट कर आधी कर दी हैं। ख़बरे तो ये भी आ रहीं है की अगर टीआरपी नहीं बढ़ी तो कपिल शर्मा का शो बंद भी हो सकता हैं। एक समय पर कपिल का कॉमेडी शो टीवी पर धमाल मचा रहा था और चैनल ने कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा की फीस दोगुनी करने का एलान किया था।


'रागदेश' बनाएगी नया इतिहास,फिल्म का टीजर हुआ आउट, पहली बार 'संसद' में रिलीज होगा किसी फिल्म का ट्रेलर




लेकिन सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी लगातार घट रही हैं। बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने सोनी के साथ नया कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया था, जिसके तहत कपिल को 110 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था। इस नए कॉन्‍ट्रैक्‍ट के मुताबिक यह कॉमेडी शो दिसंबर, 2017 तक चलना था। यानी अपने ही प्रोडक्‍शन हाउस के इस शो से कपिल को हर महीने लगभग 9 करोड़ की कमाई होती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट से पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए मिलते थे, लेकिन अब कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है।

 

Show More