script….तो इसलिए मांगनी पड़ी करण जौहर,वरुण धवन और सैफ अली खान को कंगना रनौैत से माफी | Karan Johar, Saif ali khan and Varun Dhawan apologies Kangana Ranaut on their Nepotism Statement in IIFA 2017 | Patrika News

….तो इसलिए मांगनी पड़ी करण जौहर,वरुण धवन और सैफ अली खान को कंगना रनौैत से माफी

Published: Jul 20, 2017 01:26:47 pm

Submitted by:

Riya Jain

न्यूयाॅर्क में आईफा अवार्ड्स के दौरान परिवारवाद (नेपोटिज्म) विवाद को बढ़ावा देने वाले बयान के कारण और अप्रत्यक्ष रूप से कंगना पर कटाक्ष करने की वजह से फिल्मकार करण जौहर,अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

आईफा अवॉर्ड 2017 के बाद से नेपोटिज्म बॉलीवुड में चर्चा का विषय बना हुआ है। न्यूयाॅर्क में आईफा अवार्ड्स के दौरान परिवारवाद (नेपोटिज्म) विवाद को बढ़ावा देने वाले बयान के कारण फिल्मकार करण जौहर, अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। ट्विटर से जुड़े लोगों ने इसे निराशाजनक बताया और उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। दरअसल अवॉर्ड शो के दौरान तीनों ने नेपोटिज्म (वंशवाद) वाले मुद्दे को लेकर एक एक्ट किया था। इसमें उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कंगना पर कटाक्ष किया था।
गौरतलब है कि फिल्म ‘क्वीन’ की अभिनेत्री कंगना ने उनके (करण) चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उन्हें परिवारवाद (नेपोटिज्म) को बढ़ावा देने वाला कहा था। इस मामले पर आईफा शो के मेजबान करण और सैफ ने इस विवादित मुद्दे को उछालने में कसर नहीं छोड़ी थी। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कंगना का मजाक उड़ाया जा रहा है। आईफा में किया गया यह मजाक वरुण, सैफ और करन को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर यह मजाक वायरल होते ही लोगों ने तीनों पर ट्रॉल करना शुरू कर दिया। इसके बाद ही तीनों ने कंगना से माफी मांग के विवाद को खत्म करने की कोशिश की है।
बात को बढ़ती देखकर इस बात पर गौर करते हुए पहले वरुण धवन ने ट्वीट कर कंगना से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरी हरकत से किसी को भी दुख पहुंचा मैं उसके लिए माफी चाहता हूं।’ इसके बाद सैफ अली खान ने कंगना को मैसेज कर उनसे माफी मांगी है। सैफ ने बताया कि नेपोटिज्म मामले पर हद से ज्यादा बातचीत हो चुकी है, इसलिए नेपोटिज्म में उनका बिल्कुल भी विश्वास नहीं है और वो कंगना रनौत के ख्याल से इत्तेफाक रखते हैं और इसी वजह से मैसेज पर उन्होंने कंगना से बात की और माफी मांगी। कंगना ने भी उनकी बात को समझा है। सैफ का ये भी कहना है कि करण जौहर और कंगना के बीच जो भी विवाद है वो उनका निजी मामला है, लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि वो इस मजाक का हिस्सा बने। ये सब पहले से स्क्रिप्ट में था, कंगना से मैसेज पर बात करने के अलावा सैफ ने अब तक ना करण जौहर और ना वरुण धवन से कोई बात की। अंजाने में किए गए मजाक से सैफ आहत हैं।
https://twitter.com/Varun_dvn/status/887241736443092994
 

वरुण धवन और सैफ अली खान के बाद करण जौैहर ने भी टीवी पर दिए एक इंटरव्यू में इस एक्ट की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि यह आइडिया मेरा ही था इसलिए मैं इस मामले की जिम्मेदारी लेता हूं। इतना ही नहीं, करन ने कहा कि ‘मुझे पता है कि वंशवाद कभी पहचान नहीं दिला सकता। इसके लिए व्यक्ति में अपना हुनर होना जरूरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह एक मजाक था और मेरा मकसद किसी को हर्ट करना नहीं था। अगर मैंने ऐसा किया तो मुझे इसका खेद है।’
आपको बता दें कि जब मेटलाइफ स्टेडियम के मंच पर वरुण फिल्म ‘ढिशूम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार का पुरस्कार लेने पहुंचे तो आईफा के होस्ट करण और सैफ ने मजाक में कहा कि वह (वरुण) फिल्म उद्योग में आज इस मुकाम पर अपने पिता की वजह से हैं। सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा, “तुम यहां अपने पापा की वजह से हो।” वरुण भी नहीं चूके और उन्होंने भी कह दिया, ‘..और आप यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर) की वजह से हैं।” इस पर करण ने तुरंत कहा, “मैं यहां अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं।” फिर तीनों ने एक साथ कहा, “परिवारवाद ने मचाई धूम (‘नेपोटिस्म रॉक्स’)।”
वरुण, सैफ और करण का मजाक यहीं नहीं रुका, वरुण ने फिर करण पर मजाक में निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी और कहा, “आपकी फिल्म में एक गाना है..’बोले चूड़ियां, बोले कंगना।” करण ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, “कंगना ना ही बोले तो अच्छा है..कंगना बहुत बोलती हैं।” कंगना की अनुपस्थिति में उनका मजाक उड़ाए जाने को लेकर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी और एआईबी सदस्य तन्मय भट्ट ने भी इसकी आलोचना की है। फिलहाल तो अपने इस मजाक के लिए वरुण धवन, सैफ अली खान और करण जौहर तीनों ने कंगना से माफी मांग ली है, उम्मीद है कि इनके माफी मांगने के बाद ये विवाद अब यहीं रुक जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो