करण जौहर ने अपने फैंस को दिखाई अपने जुड़वा बच्चों 'यश और रुही' की पहली झलक, शेयर की एक प्यारी सी तस्वीर
guest user
| Updated: 19 Jul 2017, 01:49:00 PM (IST)
करण जौहर ने अपने फैंस को दिखाई अपने जुड़वा बच्चों 'यश और रुही' की पहली झलक, शेयर की एक प्यारी सी तस्वीर

सेरोगेसी के जरिए पैरेंट बने करण जौहर ने अभी तक इपने बच्चों की तस्वीर शेयर नहीं की थी। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों रूही और यश की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करण अपने बच्चों को हाथों में लिए दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड में सेरोगेसी के जरिए पैरेंट बनना कोई नई बात नहीं है। अभी हाल ही में सेरोगेसी से करण जौहर दो बच्चों के पिता बनने है। इस खुशी के मौके पर पूरे बॉलीवुड ने उन्हें शुभकामनाएं दी तो वहीं करण के बेस्ट फ्रैंड शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने खुद करण के बच्चों के लिए नर्सरी तैयार की। जहां हर कोई इपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है वहीं करण जौहर ने अभी तक इपने बच्चों की तस्वीर शेयर नहीं की थी। 



एक्टिंग के बाद अब आलिया दिखाएगी अपने सुरों का जादू, लॉन्च करेंगी अपना म्यूजिक एल्बम



लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चों रूही और यश की पहली तस्वीर शेयर की है। यह करण के बच्चों की पहली तस्वीर है, हालांकि इसमें उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे है। करण ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में करण अपने बच्चों को हाथों में लिए दिखाई दे रहे हैं। 



I miss my babies!!!! #roohiandyash

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


साझा की गई तस्वीर के साथ करण ने उसका कैप्शन लिखा, 'मैंने अपने बच्चों को बहुत याद किया! रूही और यश।" उनके इस प्यारे से मेसेज को देखकर लगता है कि IIFA अवॉर्ड्स फंक्शन के लिए न्यूयॉर्क गए करण बच्चों का काफी मिस कर रहे हैं। गौरतलब है कि करण के जुड़वा बच्चों का जन्म इस वर्ष फरवरी में सरोगेसी (किराए की कोख) की मदद से हुआ था, लेकिन उन्होंने इस खबर को 5 मार्च को सार्वजनिक किया था। 



अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने किया सुसाइड,पति हुआ गिरफ्तार तो सुर्खियों में क्यों आई रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस'



ट्विटर पर एक लंबे पोस्ट में करण ने एक अभिभावक बनने की अपनी उत्सुकता को साझा किया था। करण ने अपनी बेटी का नाम रूही रखा है। करण ने यह नाम अपनी मां हीरू के नाम को उल्टा करके रखा है। वहीं उन्होंने बेटे का नाम अपने दिवंगत पिता के नाम पर यश रखा है।


Show More