scriptसिद्धार्थ-कियारा के साथ तीन फिल्में बनाएंगे करण जौहर? फिल्ममेकर ने दिया शॉकिंग जवाब | Karan Johar signs Sidharth malhotra and Kiara Advani for three film Filmmaker gave shocking answer | Patrika News

सिद्धार्थ-कियारा के साथ तीन फिल्में बनाएंगे करण जौहर? फिल्ममेकर ने दिया शॉकिंग जवाब

locationमुंबईPublished: Feb 15, 2023 01:13:02 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Karan johar on Sidharth-Kiara : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद से ही चर्चा है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी तीन फिल्मों के लिए कपल को साइन किया है। अब इन खबरों पर खुद करण जौहर ने रिएक्ट किया है।

karan_johar_signs_sidharth_malhotra_and_kiara_advani_for_three_film_filmmaker_gave_shocking_answer.jpg
बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिलहाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ फोर्ट में शादी रचाई थी। जिसके बाद कपल ने दिल्ली और मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया था। अब शादी के बाद सिड और कियारा अपनी पर्सनल लाइफ से निकलकर प्रोफेशनल लाइफ में लौट चुके हैं। पिछले दिनों चर्चा थी कि दोनों को फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी तीन फिल्मों के लिए साइन किया है। अब इन खबरों पर खुद करण जौहर ने रिएक्ट किया है।


https://twitter.com/hashtag/SidKiara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी तीन फिल्मों के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को साइन किया है। हालांकि धर्मा प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र ने इन खबरों का महज अफवाह करार दिया। कहा, सिड और कियारा करण जौहर के बहुत करीब हैं। वह उन्हें किसी कॉन्ट्रेक्ट में नहीं बांधना चाहते हैं। अगर करण उन्हें कोई फिल्म ऑफर करेंगे तो कपल उस फिल्म को ना नहीं कहेंगे।

यह भी पढ़े – भारत के नक्शे पर चलकर अक्षय कुमार ने मोल ली मुसीबत, गृह मंत्रालय में दर्ज हुई शिकायत
सूत्र ने यह भी दावा किया कि इस कपल ने शादी से पहले कभी भी करण के साथ पैसे या कॉन्ट्रैक्ट के बारे में भी कोई बात नहीं की। इसलिए डील साइन करने वाली बात महज अफवाह के अलावा कुछ नहीं है। वहीं जब करण जौहर से पूछा गया था कि क्या उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को तीन फिल्मों की डील के लिए साइन किया है। करण जौहर ने भी इन खबरों पर रिएक्ट किया और कहा ‘बिल्कुल नहीं।


गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की पहली और आखिरी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) थी। दोनों की जोड़ी ने फिल्म में फैंस का दिल जीत लिया था। कहा जाता है कि फिल्म के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं और वहीं पर दोनों ने ये फैसला किया था कि अफेयर को गुपचुप रखते हुए सीधे शादी करेंगे। फिलहाल अब दोनों पत्नी पत्नी बन चुके हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अपनी फिल्म योद्धा को लेकर बिजी हैं जबकि कियारा भी इस साल कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनेंगी।

यह भी पढ़े – जब कटरीना कैफ ने नशे में धुत होकर एक्स को किया था कॉल, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो