scriptकरण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास | Karan Johar wants to Launch Bahubali actor Prabhas in Bollywood | Patrika News

करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास

Published: Apr 19, 2017 01:05:00 pm

Submitted by:

guest user

करण जौहर बॉलीवुड में हमेशा नए कलाकारों को लांच करते रहे हैं। उन्हें लगता है कि प्रभास बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म के साथ लॉन्चिंग डिजर्व करते हैं। खुद प्रभास के पास भी अब समय है और अब वह नई फिल्मों की तलाश में हैं। ऐसे में यह मुमकिन है कि वह इस ऑफर पर गौर करें।

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास को लांच कर सकते हैं। करण जौहर बॉलीवुड में हमेशा नए कलाकारों को लांच करते रहे हैं। चर्चा है कि करण,’बाहुबली’ फेम अभिनेता प्रभास से इस तरह प्रभावित हैं कि उन्होंने तय किया है कि वो प्रभास को अब बॉलीवुड में किसी बड़ी फिल्म में लांच करेंगे। 
करण को लगता है कि प्रभास में हिंदी फिल्म के हीरो वाले सारे गुण हैं और उन्हें लगता है कि प्रभास बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म के साथ लॉन्चिंग डिजर्व करते हैं। यहां तक कि उन्होंने इस बारे में निर्देशक राजामौली से भी बातचीत की है कि वो प्रभास से इस बारे में बातचीत करें। 
ऐसा माना जा रहा है कि स्वयं प्रभास की फिलहाल हिंदी फिल्मों में आने की बहुत ज्यादा इच्छा नहीं है। इसलिए जब ‘बाहुबली’ फिल्म का पहला भाग रिलीज हुआ तो उसके बाद से ही उनके पास बॉलीवुड की फिल्मों के ऑफर आने लगे थे लेकिन स्वयं प्रभास ने इसके लिए हामी नहीं भरी थी, क्योंकि उस वक्त वह पूरा ध्यान दूसरे हिस्से पर दे रहे थे लेकिन खुद प्रभास के पास भी अब समय है और अब वह नई फिल्मों की तलाश में हैं। ऐसे में यह मुमकिन है कि वह इस ऑफर पर गौर करें। कहा जा रहा है कि करण उन्हें किसी ऐसे बिग प्रोजेक्ट में लॉन्च करना चाहते हैं जिसकी कहानी पौराणिक विषय के इर्द गिर्द हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो