बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने इस अंदाज में मनाया शादी की पहली सालगिरह का जश्न

By: guest user
| Published: 29 Apr 2017, 01:29 PM IST
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने इस अंदाज में मनाया शादी की पहली सालगिरह का जश्न

बिपाशा और करण गत वर्ष 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी की पहली सालगिरह से एक दिन पहले ही दोनों ने अपने काम से ब्रेक लिया और एक खूबसूरत समुद्र के तट पर अपनी पहली सालगिरह का जश्न मनाया।

बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर का कहना है कि वह अपनी पत्नी तथा अभिनेत्री बिपाशा बासु के खूबसूरत चेहरे को देखते हुये कई साल बिता सकते हैं। बिपाशा और करण की शादी को लगभग एक वर्ष पूरा होने वाला है। बिपाशा और करण गत वर्ष 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी की पहली सालगिरह से एक दिन पहले ही दोनों ने अपने काम से ब्रेक लिया  और एक खूबसूरत समुद्र के तट पर अपनी पहली सालगिरह का जश्न मनाया।



करण का कहना है कि हर गुजरते दिन के साथ उनका पत्नी बिपाशा से प्यार बढ़ता जा रहा है। दोनों वर्ष 2015 की हॉरर फिल्म 'अलोन' में साथ नजर आए थे। करण ने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'आपके खूबसूरत चेहरे को देखते हुए मैं जीवन के कई साल बिता सकता हूं, फिर भी यह काफी नहीं होगा। मैं आपको प्यार करता हूं और एक-एक दिन गुजरने के साथ यह बढ़ता ही जा रहा है। अपना जीवन मेरे साथ बिताने के लिए सहमत होने को धन्यवाद।'


Bliss  #monkeylove

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on


तो वहीं बिपाशा अपनी शादी का आधार अपनी दोस्ती को मानती है।  बिपाशा ने शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "शादी और भी खूबसूरत हो जाती है जब आप अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी करें।"


 

Reunited with my love  Fun times #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on



बिपाशा पिछले कई दिनों से सलमान  खान के साथ अपने द-बैंग टूर में बिजी थी। लेकिन अपनी पहली सालगिरह के लिए बिपाशा ने काम से ब्रेक लेकर सालगिरह का जश्न मनाया। 



आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर की यह तीसरी शादी है इससे पहले करण टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विगेंट के साथ  शादी के बंधन में  रह चुके है।  इससे पहले बिपाशा बसु के मां बनने की खबरों ने बहुत तूल पकड़ा था जिसके बाद  बिपाशा ने इन सबको अफवाहें बताते हुए ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी थी कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। 

Show More