scriptसैफ नहीं बल्कि इस शख्स के साथ पूल में नहाती नजर आईं करीना कपूर, फोटो देख हैरान रह गए लोग | Kareena kapoor advertisement shoot photo viral | Patrika News

सैफ नहीं बल्कि इस शख्स के साथ पूल में नहाती नजर आईं करीना कपूर, फोटो देख हैरान रह गए लोग

locationमुंबईPublished: Jun 25, 2019 09:57:52 am

Submitted by:

Riya Jain

Kareena Kapoor की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

kareena kapoor and saif ali khan

kareena kapoor and saif ali khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor एक बार फिर सिनेमा जगत पर अपना सिक्का जमा रही हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स में जुट गई हैं। हाल में करीना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना कमल के फूलों से भरे तालाब में नजर आ रही हैं।

kareena-kapoor-photoshoot

लेकिन वह तालाब में अकेली नहीं हैं। उनके साथ शूटिंग का पूरा क्रू भी है। तालाब में करीना काफी फनी पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें यह शूटिंग एक साबुन के विज्ञापन की है। इसी कारण करीना कमल के फूल के तालाब में उतरी हैं।

 

kareena-kapoor-advertisement-shoot-photo-viral

करीना कपूर के कॅरियर की बात करें तो वह जल्द ही Akshay Kumar के साथ ‘ Good News ‘ में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ एक फिल्म साइन कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

kareena-kapoor-photos

ट्वीट के मुताबिक करीना कपूर को लाल सिंह चड्ढा के लिए साइन कर लिया गया है। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। ये फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो