scriptसेक्स वर्कर बनने को एक्साइटिड करीना कपूर | Kareena Kapoor will play the sex worker in director rajkumar gupta muvie | Patrika News

सेक्स वर्कर बनने को एक्साइटिड करीना कपूर

Published: Jul 02, 2015 11:45:00 am

Submitted by:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर एक बार से सेक्स वर्कर बनकर दर्शकों का
मनोरंजन कराएंगी। जी हां, करीना कपूर ने निर्देशक राजकुमार गुप्ता की इस
फ़िल्म के लिए हरी झंडी दिखा दी है। बताया जा रहा है कि करीना इस भूमिका को
निभाने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं क्योंकि इस फ़िल्म में उनके पास अभिनय
दिखाने के लिए काफ़ी कुछ है।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर एक बार से सेक्स वर्कर बनकर दर्शकों का मनोरंजन कराएंगी। जी हां, करीना कपूर ने निर्देशक राजकुमार गुप्ता की इस फ़िल्म के लिए हरी झंडी दिखा दी है। बताया जा रहा है कि करीना इस भूमिका को निभाने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं क्योंकि इस फ़िल्म में उनके पास अभिनय दिखाने के लिए काफ़ी कुछ है।

बताते चलें कि ये एक साइकोलोजिकल थ्रिलर है, जिसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 84 के इर्द.गिर्द कहानी घूमेगी और करीना इसमें एक ऐसी सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी, जो सिज़ोफ़रेनिया नाम की बीमारी से पीड़ित है। गौरतलब है कि इससे पहले करीना फ़िल्म तलाश और चमेली में सेक्स वर्कर की भूमिका निभा चुकी हैं।

खबरों की माने तो इस फिल्म के जरिए बेबो को एक अलग ही करह का अनुभव मिलेगा, लिहाजा अब तक तो वे ग्लैमरस मूवीज में ही अभिनय दिखाती रही हैं। ऐसे में ये फिल्म उनके लिए स्पेशल हो सकती है। फिलहाल बेबो अपने सौतेले बेटे और पति के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। जैसे ही अपने वेकेशन शेड्यूल को खत्म करेंगे उसके बाद इस फिल्म की शूटिंग में लग जाएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो