scriptकरीना को नहीं पसंद किसी दूसरी एक्ट्रेस से उनकी तुलना करना | Kareena on comparisons with Deepika Padukone, Alia Bhatt: I don’t know why everyone is compared to me! | Patrika News

करीना को नहीं पसंद किसी दूसरी एक्ट्रेस से उनकी तुलना करना

Published: Jun 19, 2015 11:39:00 am

Submitted by:

हाल ही में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की तुलना दीपिका पादुकोण और
आलिया भट्ट से करने की खबर आई थी, लेकिन ये बात बेबो को नगवार गुजरी।
गौरतलब है कि एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बना चुकी
हैं।

हाल ही में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की तुलना दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से करने की खबर आई थी, लेकिन ये बात बेबो को नगवार गुजरी। गौरतलब है कि एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बना चुकी हैं।

शायद यही वजह है कि करीना को अपनी तुलना किसी दूसरी एक्ट्रेस से किए जाने पर अच्छा नहीं लगता। बेबो इन दिनों फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में करीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं करीना सलमान खान के अपोजिट फिल्म बजरंगी भाईजान में भी नजर आने वाली हैं।

आलिया ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, तब से उनकी तुलना करीना से की जा रही है। इस पर करीना का कहना है, मेरे लिए यह एक कॉम्प्लिमेंट है कि मैं आलिया जैसी न्यूकमर एक्ट्रेस की कॉम्पिटीटर बनी हुई हूं।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक्ट्रेस के बीच तुलना करने के सवाल पर दीपिका पादुकोण भी काफी भड़क गई थीं। दीपिका ने कहा था कि करीना या दूसरी न्यूकमर एक्ट्रेस के साथ उनकी तुलना करना गलत है। करीना ने इस पर कहा हां मुझे लगता है कि दीपिका बिलकुल सही हैं। मैं नहीं जानती की क्यों लोग सबसे मेरी तुलना करते हैं। हालांकि दीपिका ने भी कम सालों में खुद को बेहतर तरीके से बॉलीवुड में स्थापित किया है, वहीं आलिया फिलहाल अभी न्यूकमर ही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो