शादी के 17 साल करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा, हनीमून पर कर दिया सौदा, पति की नहीं मानी बात तो...!

By: भूप सिंह
| Updated: 23 Mar 2020, 10:08 AM IST
शादी के 17 साल करिश्मा कपूर ने किया बड़ा खुलासा, हनीमून पर कर दिया सौदा, पति की नहीं मानी बात तो...!
Karisma kapoor

17 साल बाद करिश्मा का बड़ा खुलासा, पति ने हनीमून पर लगा दी थी मेरी कीमत, दोस्त के साथ रात बिताने को किया था मजबूर, नहीं मानी बात तो....

करिश्मा कपूर Karisma Kapoor अपने परिवार में बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में जगह बनाने पहली अभिनेत्री हैं। टॉप अभिनेत्रियों में शुमार होने के बावजूद करिश्मा Karisma Kapoor ने संजय कपूर Sajay Kapoor से शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। उन्होंने इंडस्ट्री को 'राजा बाबू', 'सुहाग', 'जीत', 'जुड़वा', 'हसीना मान जाएगी', 'दुल्हन हम ले जाएंगे' और 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्में दी हैं।

 

Karisma kapoor

शादीशुदा जीवन में तकलीफें ही तकलीफें
करिश्मा का फिल्मी कॅरियर जितना सक्सेफुल रहा है उन्होंने उतनी ही अपने शादीशुदा जीवन में तकलीफें सहन की हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई ऐसे सीक्रेट खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह सकता है।

 

 

Karisma kapoor

हनीमून पर लगा दी मेरी कीमत
अभिनेत्री ने बताया जब शादी के बाद मैं अपने पति संजय कपूर के साथ हनीमून पर थी, तब ही संजय ने अपने दोस्त के साथ मेरी कीमत लगा दी थी, उन्होंने मुझे अपने दोस्त के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था, जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी।

Karisma kapoor

17 साल पहले की थी शादी
गौरतलब है कि करिश्मा कपूर ने शादी के बाद अचानक फिल्मों से दूरी बना ली थी। उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से वर्ष 2003 में शादी की थी, उस समय करिश्मा अपनी लाइफ को लेकर एकदम निश्चित थी और आगे बढ़ रही थीं। लेकिन संजय से शादी के 5-6 साल ही उनकी लाइफ में दूरियां आने लगी और आखिरकार वर्ष 2016 में करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया।

बात करें करिश्मा के काम की तो पिछले दिनों उनकी वेब सीरीज 'मेंटलहुड' रिलीज हुई। इस वेब सीरीज के साथ ही उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू किया है।

Show More