scriptकरीना की पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड संग दिखीं करिश्मा कपूर | Karisma Kapoor's was seen with her boyfriend on kareena party | Patrika News

करीना की पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड संग दिखीं करिश्मा कपूर

Published: Apr 05, 2016 12:14:00 pm

Submitted by:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया।

karisma

karisma

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया। हाल ही में करीना कपूर ने अपनी फिल्म ‘की एंड का’ की रिलीज के बाद अच्छी ओपनिंग के बाद एक पार्टी आयोजित की थी।
पार्टी में अरोड़ा बहनों के अलावा कई सितारों ने शिरकत की, लेकिन सबसे ज्यादा कैमरों का फोकस पॉइट करिश्मा रहीं। हालांकि वह तोशनीवाल के साथ कैमरे में कैद नहीं हो सकीं, लेकिन दोनों की नजदीकियों की फिल्मी गलियारों में खूब चर्चा है।
सूत्रों की मानें तो करिश्मा और तोशनीवाल पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब वे अपने रिश्ते को एक नया नाम दे सकते हैं।

करिश्मा और संदीप की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। तभी से दोनों के बीच मुलाकात का यह सिलसिला जारी है।
करिश्मा अपने पूर्व पति संजय कपूर से तलाक लेने के बाद तोशनीवाल के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी, वहीं करिश्मा के प्यार में पड़े तोशनीवाल भी अपनी पत्नी से अलग होने वाले हैं।
सूत्रों के मुताबिक करिश्मा के बुरे समय में तोशनीवाल ने उनका हमेशा साथ दिया है। वह हर अच्छी-बुरी परिस्थिति में उनके साथ खड़े रहे हैं। अब देखना यह है कि करिश्मा का यह रिश्ता कितना लंबा चलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो