scriptकैटरीना के बर्थडे से दो दिन पहले रिलीज होगी ‘जग्गा जासूस’, नए पोस्टर के साथ रिलीज हुई नई डेट | Katrina Kaif and Ranbir kapoor starrer jagga jasoos new release date is July 14th, before two days of Katrina b'day | Patrika News

कैटरीना के बर्थडे से दो दिन पहले रिलीज होगी ‘जग्गा जासूस’, नए पोस्टर के साथ रिलीज हुई नई डेट

Published: May 25, 2017 12:05:00 pm

Submitted by:

guest user

एक बार फिर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है। कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी भी दी है। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन जब भी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की जाती है फिल्म उस दिन रिलीज नहीं हो पाती। इससे पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज को आगे खिसकाया गया है। एक बार फिर इस फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है। कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी भी दी है।
अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए जुलाई दोहरी खुशी का समय है, क्योंकि उनकी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज होगी। इसके दो दिन बाद उनका जन्मदिन भी है। कैटरीना ने फिल्म के पोस्टर पर लिखा, ”आधिकारिक तौर पर फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मेरे जन्मदिन से दो दिन पहले।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो