scriptकैटरीना ने ऐश्वर्या को कहा,’लोमड़ी’, तो रणबीर कपूर ने दिया ये जवाब! | katrina kaif calls aishwarya rai fox during jagga jasoos promotion | Patrika News

कैटरीना ने ऐश्वर्या को कहा,’लोमड़ी’, तो रणबीर कपूर ने दिया ये जवाब!

Published: Jun 18, 2017 06:09:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं। इसी सिलसिले में हाल ही कैटरीना और रणबीर कपूर ने फेसबुक के जरिए फैन्स से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिए।

katrina kaif aishwarya rai

katrina kaif aishwarya rai

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं। इसी सिलसिले में हाल ही कैटरीना और रणबीर कपूर ने फेसबुक के जरिए फैन्स से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिए। खासतौर पर उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी बातें कीं। इस दौरान वे एक-दूसरे का मजाक भी उड़ाते नजर आए और साथ ही अन्य सेलिब्रेटी के नामों पर चर्चा करने से भी नहीं चूके। बातों-बातों में कैटरीना ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया, जिस पर बवाल मच सकता है।
असल में, रणबीर और कैटरीना दोनों प्रमोशन के तहत फेसबुक लाइव कर रहे थे और इस दौरान दोनों ने बहुत से गेम्स खेले। गेम्स के दौरान दोनों ने मस्ती की, साथ ही कुछ अपमानजनक जवाब भी दिए। रणबीर ने कैटरीना को एक जानवर के साथ किसी स्टार का नाम जोडऩे के लिए कहा। 
जब रणबीर ने लोमड़ी कहा, तो कैटरीना ने झट से ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ले लिया। वैसे, कैटरीना ने इतने सारे एक्टर्स में ऐश्वर्या को ही लोमड़ी क्यों कहा? इसका जवाब वही बता सकती हैं। बात यहीं नहीं रुकी। इसके आगे भी रणबीर ने कई और जानवरों के बारे में भी कैट से पूछा, जिसके जवाब में कैटरीना ने ऑस्ट्रिच के साथ सोनम कपूर का नाम जोड़ा। 
लैपर्ड के साथ टाइगर श्रॉफ और बंदर के साथ रणबीर कपूर का नाम जोड़ दिया। एक फैन ने रणबीर कपूर को उनके पांच सबसे करीबी लोगों के नाम लेने को कहा। इसके जवाब में रणबीर ने कहा मॉम-डैड, भतीजी समारा साहनी, अयान मुखर्जी। इसके बाद रणबीर ने कैटरीना की तरफ देखकर कहा- मैं तुम्हारा भी नाम लेता, अगर तुम्हें खुश रख पाता, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया, इसलिए मैं अपने दो डॉगी का नाम लूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो