बातों ही बातों सलमान के होठों पर आई दिल की बात, कैटरीना को लेकर किया ये सनसनीखेज खुलासा

By: भूप सिंह
| Updated: 02 Jun 2019, 08:23 PM IST
बातों ही बातों सलमान के होठों पर आई दिल की बात, कैटरीना को लेकर किया ये सनसनीखेज खुलासा
salman khan

कपिल शर्मा के शो पर बोले सलमान खान, कटरीना ने मुझे छोड़ दिया....

दस साल पहले ब्रेकअप होने से पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ 4 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और एक-दूसरे के साथ काफी फिल्में भी की हैं। अब सलमान और कैटरीना की फिल्म 'भारत' रिलीज होने वाली है। दोनों सितारें प्रमोशन में जुटे हैं। सलमान को जब भी मौका मिलता है वह कैट की टांग खिंचने से बाज नहीं आते हैं।

 

salman khan, katrina kaif

कपिल के शो में सलमान ने किया बड़ा खुलासा
हाल ही में सलमान और कैटरीना 'भारत' को प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने कैटरीना की टांग खिंचाई करते हुए कहा कि कहा कि 'भारत' की शूटिंग के दौरान कैटरीना ने स्मूदीज खान छोड़ दिया था। सलमान यहीं नहीं रूके और मजाक करते हुए कहा कि कैट ने ना सिर्फ स्मूदी खाना छोड़ दिया बल्कि मुझे भी छोड़ दिया।ईद पर रिलीज होगी 'भारत'ईद पर रिलीज होगी 'भारत'

salman khan, katrina kaif

ईद पर रिलीज होगी 'भारत'
गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना एक दूसरे के काफी करीब हैं और एक दूसरे को परिवार मानते हैं। फिलहाल दोनों अपनी फिल्म भारत में व्यस्त हैं। साल 2017 में सुपरहिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के बाद दोनों एक बार बड़े स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। गौरतलब है कि 5 मई को ईद के दिन ही 2019 वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मैच खेलेगा। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्रिकेट के महाकुंभ के बीच भाईजान की फिल्म को कितनी तवज्जो मिलेगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

Salman Khan
Show More