scriptकटरीना कैफ का बड़ा खुलासा! बचपन में फिल्में देखने के अलावा ये काम भी करती थीं | katrina kaif talks about the fantasy films jagga jasoos with ranbir kapoor | Patrika News

कटरीना कैफ का बड़ा खुलासा! बचपन में फिल्में देखने के अलावा ये काम भी करती थीं

Published: Jul 08, 2017 07:03:00 pm

फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। और सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के जरिए कटरीना कैफ पहली बार किसी संगीतमय फिल्म का हिस्सा बनी हैं।

katrina kaif

katrina kaif

इन दिनों बॉलीबुड अबिनेत्री कटरीना कैफ अपनी नई फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज की तैयारियों में पूरी तरह से लगी हुई हैं। तो वहीं इस फिल्म कटरीना का किरदार बच्चों जैसी प्रकृति का है। अभिनेत्री कटरीना कैफ का कहना है कि बचपन में वह सपनों की दुनिया में खोई रहती थीं और कॉमिक बुक पढ़ने के अलावा बच्चों का सिनेमा देखना ज्यादा पसंद करती थीं।
एक इंटरव्यू दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए कटरीना ने कहा कि एक बच्ची के रूप में मैं ख्यालों में खोई रहती थी और संगीत सुनना पसंद करती थी। मुझे संगीतमय फिल्में देखना और मन में कहानियों की कल्पना करना पसंद था। मुझे लगता है कि मैं अपनी ही दुनिया में रहा करती थी। उनका कहना कि उनका दिमाग कल्पनाएं बहुत करता था और शायद इसलिए वह अभिनेत्री बनी हैं। 
फिल्म की शूटिंग के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर कटरीना ने कहा कि इस तथ्य से परे कि फिल्म में काफी समय लगा, मुझे वास्तव में इसकी शूटिंग करने में मजा आया, क्योंकि यह मेरे लिए एक अनोखा रचनात्मक सफर था। मुझे लगता है कि इन तीन सालों में इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों के जीवन में काफी बदलाव आया है और उनमें से एक मैं भी हूं। 
उन्होंने कहा कि कलाकारों के पास प्रसिद्धि आती है और चली जाती है, लेकिन सबसे अहम चीज है कि उन्हें सपने देखते रहना चाहिए और अपने काम को मिशन समझकर कड़ी मेहनत के साथ पूरा करना चहिए। लेकिन उन्हें कभी अपनी कड़ी मेहनत के परिणाम को खुद पर हावी होने नहीं देना चाहिए।
ध्यान हो कि फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। और सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के जरिए कटरीना कैफ पहली बार किसी संगीतमय फिल्म का हिस्सा बनी हैं। तो वहीं इस फिल्म को बनाने में 3 साल लग गए। अभिनेत्री का मानना है कि फिल्म जग्गा जासूस इस तरीके से बनाई गई है कि फिल्म हर तबके के दर्शकों को पसंद आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो