scriptकिस सुपरस्टार के बच्चे इस अंदाज में पहुंचे एयरपोर्ट, पहचानिए? | Kids of Bollywood King khan Spotted at Airport with this mask look | Patrika News

किस सुपरस्टार के बच्चे इस अंदाज में पहुंचे एयरपोर्ट, पहचानिए?

Published: Dec 28, 2016 12:34:00 pm

Submitted by:

guest user

चलिए आपको बता देतें हैं कि ये तीनों शैतान कौन हैं! ये है किंग खान शाहरुख़ खान के बच्चे, सुहाना खान, आर्यन खान और छोटे शैतान अबराम खान!

ऊपर दी गई तस्वीर देख कर आप डरे तो नहीं होंगे मगर, हैडलाइन पढ़कर सोच रहे होंगे कि आखिर ये तीन शख्स़ है कौन? भूतों का मास्क पहने ये तीन लोग बॉलीवुड के सुपरस्टार के बच्चे हैं।
ये बच्चे अपने पापा को लेने एअरपोर्ट पहुंचे और वो भी इस तरह! चलिए आपको एक और हिंट दिया जाए इनके सुपरस्टार पापा हैदराबाद से एक बहुत बड़ी उपाधि लेकर लौंटें हैं। अगर, आप अब तक नहीं पहचान पाए तो शायद आप बॉलीवुड के फैन नहीं है!
चलिए आपको बता देतें हैं कि ये तीनों शैतान कौन हैं! ये है किंग खान शाहरुख़ खान के बच्चे, सुहाना खान, आर्यन खान और छोटे शैतान अबराम खान! शाहरुख़ ने खुद यह तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की और लिखा, “My beautiful children without the mask they wear at the airports.”
https://twitter.com/iamsrk/status/813677378580774914
खैर, आपको बता दें कि शाहरुख़ को हैदराबाद में मौलाना आज़ाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी ने डॉक्टर की उपाधि से सम्मानित किया गया था और इस बड़ी उपाधि को लेकर शाहरुख़ कल मुंबई लौटें और यहाँ उनका स्वागत किया इन नन्हें भूतों ने! 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो