'भारत धर्मशाला नहीं है, कब भगाओगे इन्हें यहां से?' पीएम मोदी से बॉलीवुड अदाकारा ने पूछा सवाल
Pawan Kumar Rana
Publish: Mar, 05 2019 04:48:54 (IST)
'भारत धर्मशाला नहीं है, कब भगाओगे इन्हें यहां से?' पीएम मोदी से बॉलीवुड अदाकारा ने पूछा सवाल
Koena Mitra

'करोड़ों हिन्दुओं को मारने के बाद उन्होंने Hindu बाहुल्य देश में शरण ली, लिबरल उन्हें 'र्दुभाग्यशाली'बताते हैं और....

मुंबई। भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव के बीच देशभर से आतंक से निपटने की आवाजें बुलंद हो रही हैं। अब भारतीय किसी भी तरह के खतरे को पनाह देना या बर्दाश्त करना नहीं चाहता है। इसी बीच एमनेस्टी इंटरनेशनल की एक रिपोर्ट पर राजनीती गरमा गई है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पिछले साल रोहिंग्याओं ने म्यांमार में बड़ी संख्या में हिन्दुओं को मौत के घाट उतार दिया। इसी रिपोर्ट के आधार पर बॉलीवुड अभिऩेत्री कोएना मित्रा ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से सवाल किया है।

PM Modi and Rajnath Singh

एक न्यूजपेपर की ओर से ट्विट किया गया जिसमें रोहिंग्या मुसलमानों के म्यांमार में बसे हिन्दुओं की हत्या की रिपोर्ट दी गई थी। इसी ट्विट पर कोएना ने अपने विचार शेयर किए हैं। कोएना ने अखबार के ट्विट पर लिखा है, 'करोड़ों हिन्दुओं को मारने के बाद उन्होंने Hindu बाहुल्य देश में शरण ली, लिबरल उन्हें 'र्दुभाग्यशाली'बताते हैं और उनके लिए अभियान चलाते हैं और हमसे सहिष्णुता दिखाने की उम्मीद की जाती है।' पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को टैग करते हुए पूछा है कि 'भारत अपराधियों के लिए धर्मशाला नहीं है, वे कब वापस जा रहे हैं?'

ये ट्विट करने के बाद कोएना ने अपने ही ट्विट को Retweet करते हुए लिखा, हिन्दू....Oops!!! इससे पहले किए गए एक ट्विट में भी कोएना ने देश और सेना का अपमान करने वाले लोगों को देशद्रोही करार देते हुए उन पर आंतरिक स्ट्राइक करने की वकालत की है।

Koena Mitra

आपको बता दें कि कोएना ने पुलवामा हमले के समय भी अपनी जोरदार प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने आतंक और अलगाववादी ताकतों को आड़े हाथों लेते हुए खरी-खोटी सुनाई थी। हालांकि उनके विचारों की भाषा पसंद नहीं की गई जिसके चलते उन्हें अपना ट्विट डिलीट करना पड़ा।