scriptएेश्वर्या के नक्शे कदम पर कृति सेनन, अपनी आंखों को लेकर लिया ये बड़ा फैसला | Kriti sanon will donate her eyes | Patrika News

एेश्वर्या के नक्शे कदम पर कृति सेनन, अपनी आंखों को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

Published: Aug 15, 2016 11:54:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

खूबसूरत आंखों के लिए दुनिया भर में मशहूर अभिनेत्री एेश्वर्या राय के पदचिन्ह पर अब अभिनेत्री कृति सेनन ने भी चलने का फैसला किया है। कृति ने भी एेश्वर्या की तरह अपनी आंखों को दान करने का फैसला किया है।

खूबसूरत आंखों के लिए दुनिया भर में मशहूर अभिनेत्री एेश्वर्या राय के पदचिन्ह पर अब अभिनेत्री कृति सेनन ने भी चलने का फैसला किया है। कृति सेनन ने भी एेश्वर्या की तरह अपनी आंखों को दान करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि इस खूबसूरत दुनिया को देखना एक वरदान है। इसीलिए उन्हाेंने मरने के बाद अपनी आंखों को दान करने का फैसला लिया है। 
एेश्वर्या राय पहले ही एेलान कर चुकी हैं कि वे अपनी मृत्यु के बाद अपनी आंखें किसी जरूरतमंद को दान कर देंगी। अब यही इच्छा कृति ने भी जतार्इ है। आैर ताे आैर एेश्वर्या की ही तरह कृति सेनन भी अब लोगों काे अांखें दान करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। 
ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत का आया इस हसीना पर दिल


कृति का कहना है कि मेरी कर्इ सालों से आंखें दान करने की इच्छा थी। मुझे लगता है कि दुनिया को देखना एक वरदान है। मुझे काफी खुशी होगी यदि मेरी आंखें मेरे मरने के बाद किसी के जीवन में उजाला कर सकें। मुझे लगता है कि अधिक से अधिक लोगाें को अपनी आंखों को दान करना चाहिए। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो