scriptबॉलीवुड में #MeToo को इस एक्टर ने बताया ड्रामा, भड़के लोगों ने लगाई क्लास | KRK calls MeToo campaign as Bollywood biggest drama | Patrika News

बॉलीवुड में #MeToo को इस एक्टर ने बताया ड्रामा, भड़के लोगों ने लगाई क्लास

locationमुंबईPublished: Jul 23, 2019 10:32:42 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

#MeToo बॉलीवुड का अब तक का सबसे बड़ा ड्रामा है, यह साजिद खान और नाना पाटेकर जैसे फ्लॉप….

Kamaal Rashid Khan

Kamaal Rashid Khan

अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (kamal r khan) (केआरके) (krk) एक बार चर्चा में हैं। कमाल हर एक मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने वाले कमाल ने इस बार #MeToo पर अपनी बात रखी है। उन्होंने ट्वीट करके #MeToo को बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा बताया है।

Kamaal Rashid Khan

कमाल खान ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘#MeToo बॉलीवुड का अब तक का सबसे बड़ा ड्रामा है, यह साजिद खान और नाना पाटेकर जैसे फ्लॉप लोगों के खिलाफ है। #MeToo के आरोपी #लव रंजन के साथ रणबीर कपूर और दीपिका दापुकोण जैसे बड़े सितारे काम कर रहे हैं! कल को कोई भी स्टार #Metoo के आरोपी राजू हिरानी के साथ भी काम करेगा।

https://twitter.com/hashtag/MeToo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कमाल के इस ट्वीट के बाद लोगों की भी खूब प्रतिक्रियाए आ रही हैं। यूजर्स अभिनेता को खरीखोटी सुना रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कमाल ने किसी बात पर अपनी राय दी है। भारत के सेमीफाइन में भारत की हार के बाद कमाल ने ट्वीट करके कोहली पर निशाना साधा था।

Kamaal Rashid Khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो