कपिल शर्मा के शो पर नए कॉमेडी शो का प्रमोशन करेंगे सुनील ग्रोवर, कृष्णा और अली असगर!
guest user
| Updated: 22 Jun 2017, 01:50:00 PM (IST)
कपिल शर्मा के शो पर नए कॉमेडी शो का प्रमोशन करेंगे सुनील ग्रोवर, कृष्णा और अली असगर!

कॉमेडी शो में अली असगर, संकेत भोंसले और सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन भी गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। कृष्णा अभिषेक का कहना है कि उनके और कॉमेडियन कपिल शर्मा के बीच कोई विवाद नहीं है। उन्होंने बताया कि वह अपने शो के प्रचार के लिए कपिल के शो पर जाना चाहते थे।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का कहना है कि उनके और कॉमेडियन कपिल शर्मा के बीच कोई विवाद नहीं है।  कृष्णा ने कहा, ''यहां कोई विवाद नहीं है। कपिल और उनके शो के लिए कुछ नहीं किया। कपिल के शो का प्रसारण रात 9 बजे से 10 बजे तक होता है और मेरे शो का 8 से 9 बजे तक। इसमें कोई विवाद नहीं है।"



करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, करण जौहर के साथ साइन की 3 फिल्मों की डील



अफवाह थी कि उनके कॉमेडी शो ने कपिल के शो की जगह ली है।  कृष्णा टेलीविजन चैनल हिस्ट्री टीवी पर मंगलवार को नए शो 'ये मेरा इंडिया' के शुभारंभ में उपस्थित हुए। उन्होंने बताया कि वह अपने शो के प्रचार के लिए कपिल के शो पर जाना चाहते थे। उन्होंने कहा, ''यहां तक कि मैंने चैनल से कहा कि मैं हमारे शो के प्रचार के लिए कपिल के शो में जाऊंगा। मुझे लगता है कि पिछले पांच वर्षों में हम एक साथ मंच साझा करने जा रहे हैं। मैं अपना शो शुरू करने और कपिल के शो पर जाने के लिए उत्साहित हूं।"


बॉलीवुड के तीनों खान से बड़े 'सुपरस्टार' है अक्षय कुमार - सलमान खान


कॉमेडी शो में अली असगर, संकेत भोंसले और सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन भी गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने अभी अधिकारिक तौर पर इस शो का हिस्सा बनने की पुष्टि नहीं की है।

Show More