script

Twitter-War! राष्ट्रगान के अपमान को लेकर आपस में भिड़े कुशाल-अमिषा!

Published: Oct 27, 2015 12:15:00 pm

Submitted by:

Nidhi Sharma

हाल ही में कुशाल टंडन ने ट्वीट कर अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप लगाया था कि उन्होनें राष्ट्रगान का अपमान किया है।

हाल ही में कुशाल टंडन ने ट्वीट कर अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप लगाया था कि उन्होनें राष्ट्रगान का अपमान किया है।


‘बिग बॉस 7’ फेम कुशाल ने ट्वीट कर कहा था कि जुहू के एक सिनेमाहाल में वे मूवी देखने गए थे और वहां जब राष्ट्रगान बजा तो उन्होंने देखा कि उनकी आगे वाली पंक्ति में बैठी एक लड़की अपने मोबाइल फोन पर इतनी व्यस्त थी


कि उसने राष्ट्रगान के समय खड़े होना भी जरुरी नहीं समझा। ट्विटर पर कुशाल ने आगे लिखा था कि उन्हें इससे भी ज्यादा हैरानी तब हुई जब उन्हें उस लड़की के बारे में पता चला।


दरअसल वह लड़की कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री अमीषा पटेल थीं। इस पूरे मुद्दे पर अमीषा ने चुप्पी तोड़ा है और उन्होनें सफाई देते हुए ट्वीट कर कहा,’जब वहां राष्ट्रगान बज रहा था तो वह पीरियड्स से थीं, इस वजह से वह खड़ी नहीं हुई।

kushal tandon

अमीषा ने ट्विटर पर सिर्फ सफाई ही नहीं दी बल्कि कुशाल पर जमकर अपना गुस्सा भी उतारा है। एक के बाद एक अमीषा ने कई ट्वीट किये और कुशाल की मानसिकता पर सवाल खड़ा किया है। अब कुशाल टंडन ने अमीषा के ट्वीट का जवाब टि्वटर के जरिए ही दिया है। कुशाल ने टि्वटर

फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या राय के सवाल पर भड़के दबंग सलमान!

पर लिखा, जब मैंने आपको देखा मुझे महसूस नहीं हुआ कि आप पीरियड्स से गुजर रही हैं क्योंकि आप फिल्म शुरु होने से पहले हंस रही थीं, एन्जॉय कर रही थीं, खड़ी भी हो रही थीं और राष्ट्रगान शुरु होने से पहले पास के फूड स्टॉल से खा भी रही थीं।

amisha patel


मेरे पास भी मां और बहन है और मैं उनका उतना ही सम्मान करता हूं जितना कि अपने देश का करता हूं। कुशाल ने आगे लिखा कि मुझे टि्वटर पर गाली देना बंद करें क्योंकि यह आप पर सूट नहीं करता। पर्सनल कमेंट करने पर आपका शुक्रिया। मैं आपके सफलता के लिए दुआ करता हूं। बता दें कि ट्वीट में अमीषा ने कहा है कि कुशाल जैसे लोगों को थप्पड़ मारने की जरूरत है।

kushal tandon

कुशाल जैसा इडियट् कभी ‘बिग-बॉस’ भी नहीं जीत सका। एक अन्य ट्वीट में अमीषा ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि कुशाल इसे नेशनल इश्यू बना देगा। कुशाल पर पूरे समाज को शर्मिंदा होना चाहिए। एक दूसरे ट्वीट में कुशाल को जवाब देते हुए अमीषा ने लिखा, हम सभी महिलाओं को कुशाल के गाल पर तमाचा जड़ना चाहिए।


‘फ्लाइंग जट’ में सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ की 20 लाख से बनी कॉस्टयूम का पहला पोस्टर रिलीज

amisha patel

मुझे लड़कियों को होने वाली मंथली प्रॉब्लम थी। मेरे खड़े होने पर थियेटर ग्राउंड पर खून बह सकता था। जिस वजह से मैं खड़ी नहीं हुई।


ट्रेंडिंग वीडियो