scriptमुझे लगता है शादी कोई इंटरवल पॉइंट नहीं, ऐसा क्यों है कि … | Lady Superstar Nayanthara opened up about motherhood and marriage | Patrika News
मनोरंजन

मुझे लगता है शादी कोई इंटरवल पॉइंट नहीं, ऐसा क्यों है कि …

एक्ट्रेस ने कहा, महिलाओं के लिए प्रतिबंध क्यों हैं? मुझे लगता है कि ये गलत है…

Dec 22, 2022 / 04:13 pm

sangita chaturvedi

मुझे लगता है शादी कोई इंटरवल पॉइंट नहीं, ऐसा क्यों है कि ...

मुझे लगता है शादी कोई इंटरवल पॉइंट नहीं, ऐसा क्यों है कि …

लेडी सुपरस्टार के नाम से मशहूर नयनतारा ने एक इंटरव्यू में बड़ी बात कही और शादी को लेकर सवाल भी पूछा। एक्ट्रेस ने अपने मां बनने और शादी के बाद के जीवन पर खुल कर बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि जिंदगी पहले से बेहतर है। एक्ट्रेस ने अपने पति को अपने जीवन का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बताया। नयनतारा ने इसी साल विग्नेश शिवन संग शादी रचाई , इसके बाद सेरोगेसी के जरिए दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने । एक्ट्रेस ने कहा, महिलाओं के लिए प्रतिबंध क्यों हैं? मुझे लगता है कि ये गलत है। ऐसा क्यों है कि शादी के बाद महिलाएं काम नहीं कर सकतीं? पुरुष शादी के अगले दिन ऑफिस जाते हैं। शादी कोई इंटरवल पॉइंट नहीं है।
उन्होंने कहा, शादी आपको पूरा और जीवन को व्यवस्थित बनाता है। जब आपको लगता है कि, आप और अधिक हासिल करना चाहते हैं। मैंने अब तक जितनी भी महिलाओं से मुलाकात की है, उन सभी महिलाओं में वो मानसिकता देखी है। मेरे लिए कुछ भी नहीं बदला है। ये एक नए दौर की खूबसूरत शुरुआत है। मैं और अधिक अचीव कर सकती हूं। फिल्मों को बेहतर कर सकती हूं। कोई नियम नहीं होना चाहिए। शादी खूबसूरत होती है। आप इसे क्यों नहीं मना सकते?

कनेक्ट के अलावा नयनतारा, शाहरुख खान और एटली की फिल्म जवान में दिखाई देंगी। ये एक्ट्रेस की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

Home / Entertainment / मुझे लगता है शादी कोई इंटरवल पॉइंट नहीं, ऐसा क्यों है कि …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो