script Oops मोमेंट का शिकार हईं  लॉरेन ! | Lauren Gottlieb’s OOPS moment on-stage gets edited from the show | Patrika News

 Oops मोमेंट का शिकार हईं  लॉरेन !

Published: Jun 30, 2015 11:00:00 am

Submitted by:

आईफा रॉक्स 2015 की शुरुआत टीवी पर हो चुकी है,इस शो में हर बार की तरह कई सितारों ने अपनी शानदार परफोर्मेंस दी।

आईफा रॉक्स 2015 की शुरुआत टीवी पर हो चुकी है,इस शो में हर बार की तरह कई सितारों ने अपनी शानदार परफोर्मेंस दी।

लेकिन ‘एबीसीडी 2’ की एक्ट्रेस लॉरेन गोट्टलिब के साथ कुछ ऐसा कुछ जिससे उनके कदम डगमगाए नहीं। उन्होंने शो में अपने डांस का हुनर दिखाया लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

दरअसल वो कंगना रनोट की फिल्म ‘क्वीन’ के एक गाने पर परफोर्मेंस दे रही थी और ऑडियंस जमकर इस डांस का लुत्फ उठा रही थी कि अचानक म्यूजिक बंद हो गया। लेकिन लॉरेन ने होशियारी दिखाई और डांस जारी रखा।

लॉरेन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या किया जाए जब एक बेहद अहम परफोर्मेंस के बीच में म्यूजिक बंद हो जाए। जवाब हैः डांस करते रहो।’ इस वीडियो में दिख रहा है कि म्यूजिक बंद हो जाने पर भी उन्होंने डांस करना बंद नहीं किया।

डांस स्टेप्स तो लॉरेन और बाकी परफॉर्मर्स को याद ही थे तो उन्होंने अपने स्टेप्स जारी रखे। ‘एबीसीडी 2’ में लॉरेन की को-स्टार श्रद्धा कपूर उन्हें चियर करने लगी। बाकी ऑडियंस ने भी तालियां बजाकर उन्हें चियर करना शुरू कर दिया।

हालांकि आईफा रॉक्स से इसे पूरी तरह हटा दिया गया। खैर जो भी हो, लॉरेन ने जिस अंदाज में इस मोमेंट को संभाला, वो वाकई तारीफ करने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो