scriptएक्ट्रेसेस संग हॅाट सीन देते वक्त बेकाबू हो जाता था ये मशहूर एक्टर, करने लगता था जबरदस्ती..माधुरी- डिंपल हो चुके हैं शिकार | madhuri dixit dimple kapadia vinod khanna intimate scene controversy | Patrika News

एक्ट्रेसेस संग हॅाट सीन देते वक्त बेकाबू हो जाता था ये मशहूर एक्टर, करने लगता था जबरदस्ती..माधुरी- डिंपल हो चुके हैं शिकार

locationमुंबईPublished: May 02, 2019 08:51:54 am

Submitted by:

Riya Jain

इस एक्टर पर अक्सर एक्ट्रेसेस भी फिदा हो जाती थीं। जब वह शूटिंग करते थे तो लगता था की यही असल जिंदगी की सच्चाई है।

madhuri-dixit-dimple-kapadia-vinod-khanna-intimate-scene-controversy

madhuri-dixit-dimple-kapadia-vinod-khanna-intimate-scene-controversy

बॅालीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे दिग्गज स्टार्स रहे हैं जिनपर अक्सर एक्ट्रेसेस भी फिदा हो जाती थीं। जब वह शूटिंग करते थे तो लगता था की यही असल जिंदगी की सच्चाई है। इन्हीं में से एक थे एक्टर Vinod Khanna। वह आज भले ही हमारे बीच न हों लेकिन उनकी फिल्मों का आज भी हर कोई दीवाना है।

madhuri-dixit-dimple-kapadia-vinod-khanna-intimate-scene-controversy

क्या आप जानते हैं विनोद फिल्मों के सीन इतने दिल से करते थे की कभी- कभी लगता था सबकुछ सचमुच हो रहा है। इस वजह से कुछ हीरोइनें उनके साथ रोमांटिक सीन करने से डरती थीं।

 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमांटिक सीन करते हुए विनोद खन्ना अक्सर बेकाबू हो जाते थे। उनको संभालना मुश्किल हो जाता था। खबरों के मुताबिक फिल्म ‘दयावान’ के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन देते हुए विनोद इतने बेकाबू हो गए थे कि उन्होंने माधुरी के होठ ही चबा डाले थे। फिल्म रिलीज के बाद इस सीन के लिए माधुरी की खूब आलोचना हुई थी।

 

madhuri-dixit-vinod-khanna-intimate-scene-controversy

इतना ही नहीं डिंपल कपाड़िया के साथ भी ऐसा कुछ हो चुका है। फिल्म ‘प्रेम धरम’ का था। शूटिंग के दौरान एक्शन बोलते ही विनोद डिंपल को किस और हग करने लगे। जब महेश भट्ट ने कट बोला तो विनोद खन्ना ने सुना नहीं और वो लगातार सीन करते रहे। इससे डिंपल काफी डर गईं और खुद को विनोद से छुड़ाया और भागकर मेकअप रूम में जाकर छिप गईं। वो विनोद से काफी नाराज हुई थीं। उन्होंने शूट करने से इंकार कर दिया। तब महेश भट्ट उनके पास गए और माफी मांगी।

vinod-khanna-intimate-scene-controversy

तब महेश ने सफाई देते हुए कहा कि विनोद नशे में थे। इस वजह से वो खुद पर काबू नहीं कर पाए। यहां दिलचस्प बात ये थी कि इस सीन के बावजूद डिंपल विनोद से नहीं बल्कि महेश भट्ट से नाराज थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो