scriptमलाइका ने शेयर की स्लीवलैस ड्रेस में फोटो, लोग बोले- ‘वैक्सिंग तो करवा लेती…’ | malaika arora gets trolled for sharing her unshaved under arms picture | Patrika News

मलाइका ने शेयर की स्लीवलैस ड्रेस में फोटो, लोग बोले- ‘वैक्सिंग तो करवा लेती…’

locationमुंबईPublished: May 29, 2019 04:40:37 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। सोशल मीडिया पर ….

malaika arora

malaika arora

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो फैंस से शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक नई तस्वीर पोस्ट की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन ट्रोलर्स ने इस तस्वीर को लेकर भी एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया।

 

malaika arora

मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन वह इस तस्वीर के कारण ट्रोल हो गई। दरअसल मलाइका ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी आर्मपिट्स में बाल नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

View this post on Instagram

#bts….

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

लोग लगातार मलाइका के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें सलाह दे रहे हैं कि उन्हें कम से कम वैक्स करवा लेनी चाहिए थी। एक यूजर ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आंटी जी वैक्स करवाना भूल गई।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि अंडरआर्म्स वैक्स तो कर लेतीं। वहीं कुछ लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या उनके पास इतना भी समय नहीं है कि वो अपनी अंडर आर्म्स वैक्स करवा सकें।

View this post on Instagram

Take me back #throwbackthursday

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इससे पहले भी वह अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। वह इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं।

malaika arora
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो