script

सड़कों पर स्ट्रॉबेरी खरीदती ‘मलाइका अरोरा खान’ का यह अंदाज़ आपने पहले नहीं देखा होगा

Published: Feb 10, 2017 12:03:00 pm

Submitted by:

guest user

मलाइका अरोरा खान मुम्बई की सड़को पर स्ट्रॉबेरी खरीदती नज़र आई। मलाइका बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में गई थी वहां से जब वह वापिस आ रही थी तो मलाइका एक स्ट्रॉबेरी वाले को देख कर वहीं रुक गई।

बॉलीवुड के सितारे इतने फेमस होते है की वह कुछ करे या कहीं जाए और उनके फैंस उन्हें ना देखे ऐसा हो ही नहीं सकता। और जब ये सेलिब्रिटीज गलियों में निकल कर फल या सब्जियां खरीदते नज़र आये तो फैंस तो उन्हें देख कर खुश होंगे ही। ऐसा ही एक नज़ारा देखने को मिला जब मलाइका अरोरा खान मुम्बई की सड़को पर स्ट्रॉबेरी खरीदती नज़र आई।
जी हां ,सही सुना आपने…. मलाइका बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में गई थी वहां से जब वह वापिस आ रही थी तो मलाइका एक स्ट्रॉबेरी वाले को देख कर वहीं रुक गई। और उन्होंने वहां से अपनी पसंदीदा स्ट्रॉबेरीज भी खरीदी।
मलाइका अरोरा खान ही एक ऐसी अभिनेत्री है जो जितनी अच्छी आइटम सॉन्ग में लग सकती है उतनी ही अच्छी वह स्ट्रॉबेरी खरीदते हुए भी लग सकती है। मलाइका ने बिना किसी संकोच के वेंडर से अपनी पसंद की स्ट्रॉबेरी सेलेक्ट की और उन्हें ख़रीदा भी।
हम ये अंदाज़ा लगा सकते है की मलाइका के फिगर का राज़ ये स्ट्रॉबेरी ही होगी, क्योंकि उनमे बहुत ज्यादा विटामिन ष् होता है जो स्किन के लिए बहुत अच्छा होता हैं। तो अब हम यह कह सकते ही की मलाइका की खूबसूरती का राज़ अब हमें पता चल गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो