बढ़ती उम्र के साथ बढ़ी मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती, बिकनी में दिखा हॉट एंड बॉल्ड अवतार
guest user
| Updated: 03 Jul 2017, 01:49:00 PM (IST)
बढ़ती उम्र के साथ बढ़ी मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती, बिकनी में दिखा हॉट एंड बॉल्ड अवतार

मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने फैशन और बोल्ड स्टेंटमेंट के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें की इन दिनों मलाइका अरोड़ा खान सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर लेकर छाई हुई है। जिसमे वो बेदह हॉट दिखाई दे रही है।

"कुछ लोगों पर उम्र का असर नहीं होता", यह वाक्य बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान पर बिल्कुल सटीक बैठता है। 43 साल की हो चुकी मलाइका अपनी बढ़ती उम्र के साथ-साथ औऱ भी हॉट औऱ सेक्सी होती जा रही है। यह हम नहीं कह रहे, यह सब बयां कर रही है उनकी लेटेस्ट तस्वीरें। इसी के साथ एक्ट्रेस, मॉडल, आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा बेशक बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट और फिट मॉम में से एक हैं।



जागरण फिल्मोत्सव के तीसरे दिन 'Pink' रहेगी आकर्षण का केंद्र



अपनी फिटनेस के लिए जाने जानी वाली आइटम गर्ल और मॉडल मलाइका अरोड़ा को अक्सर उन्हें जिम के बाहर भी स्पॉट किया जाता है। अब इतनी अच्छी बॉडी हो तो उसे कौन नहीं दिखाना चाहेगा।बिकनी में सेक्सी बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखाई देने वाली मलाइका ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक बिकिनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सिर्फ उनकी बैक नजर आ रही है। वे किसी बीच रिजॉर्ट के स्विमिंग पूल के सामने बैठी हुई है। तस्वीर में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। 




मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने फैशन और बोल्ड स्टेंटमेंट के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव मलाइका अक्सर अपनी दिनचर्या से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। 




तलाक के बाद मलाइका को अक्सर जिम और योगा क्लास के बाहर देखा जाता है। वो फिटनेस फ्रीक शुरू से रही हैं और अपने जिम शेड्यूल को कभी मिस नहीं करतीं है। आपको बता दें कि मई में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने अपसी सहमती से एक दूसरेसे तलाक ले लिया था। दोनों का एक 16 साल का एक बेटा अरहान भी है। दोनों के तलाक का कारण तो सामने नहीं आया लेकिन कहा जाता है कि मलाइका, अरबाज के असफल करियर से खुश नहीं थीं।