2000 करोड़ के 'ड्रग्स रैकेट' मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और उनका पति भगोड़ा घोषित
guest user
| Updated: 07 Jun 2017, 10:25:00 AM (IST)
2000 करोड़ के 'ड्रग्स रैकेट' मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और उनका पति भगोड़ा घोषित

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की ड्रग्स मामले में इस कदर फस चुके है कि इस केस में कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा साबित कर दिया है। जिसके बाद ममता और विक्की के खिलाफ मार्च में गैर जमानती वारंट जारी किया गया था।

90 के दशक में सलमान खान, अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की मुसीबतें अब और बढ़ गई है। 90 के दशक में बॉलीवुड में सेक्स सिंबल के तौर पर पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी फिल्मों से अचानक गायब हो गई थी। उसके बाद ममता ने विक्की गोस्वामी से शादी कर ली थी औऱ बहुत समय से उसी के साथ केन्या में रह रही है।


पापा अनिल कपूर है बेटे हर्षवर्धन को लेकर 'प्रोटेक्टिव' लेकिन बेटा हर्षवर्धन नहीं लेता इस मामले में अपने पिता की राय


लेकिन अब ममता और उनके पति विक्की ड्रग्स मामले में इस कदर फस चुके है कि इस केस में कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा साबित कर दिया है। दरअसल बीते साल ठाणे पुलिस ने राज्य के सोलापुर स्थित एवोन लाइफसाइंस पर छापेमारी की थी, जहां से 2 हजार करोड़ रुपए की कीमत के करीब 18.5 टन एफेड्रिन बरामद किया था।  पुलिस ने दावा किया था कि एफेड्रिन एवोन लाइफसाइंस से केन्या स्थित विक्की गोस्वामी के गिरोह को भेजा जाने वाला था। इस मामले में ही ममता और विक्की का नाम सामने आया था। जिसके बाद ममता और विक्की के खिलाफ मार्च में गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। 



सुंदर, सुशील और रिस्की बने सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस स्टारर फिल्म 'ए जेंटलमैन' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज


बता दें कि साल 2016 में ममता और उनके पति विक्की का नाम 2000 करोड़ की ड्रग्स तस्करी में सामने आया था। पुलिस ने ठाणे से इस मामले में दो ड्रग्स डीलरों को पकड़ा था। इस केस में अभी तक 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस मामले में ठाणे के एसीपी भरत शेलखे ने कहा, 'हमारे पास ममता और विक्की के खिलाफ कई सारे सबूत हैं। पकड़े गए आरोपियों ने ना सिर्फ अपना जुल्म कबूला है बल्कि ममता का नाम भी लिया है।' अब इस केस में दोनों को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। विक्की और ममता इन दिनों केन्या में है और पुलिस अब इंटरपोल के जरिए दोनों को पकड़कर भारत वापस लाने की तैयारी में जुट गई है। 



तो क्या अब भी कपिल शर्मा कर रहे है शो में सुनील ग्रोवर की वापसी का इंतजार!


एनडीपीएस अदालत के न्यायाधीश एच एम पटवर्द्धन ने अपने आदेश में कहा, "यह घोषणा की जाती है कि विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी भगोड़ा हैं। आरोपियों की अचल संपत्ति जब्त की जाए।" उन्होंने कहा, "आदेश के मुताबिक पुलिस आरोपियों के अंतिम ज्ञात पते पर वारंट भी जारी कर सकती है।" अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 जुलाई तय की है। 


BJP समर्थक अनुपम खेर बड़े पर्दे पर पूर्व कांग्रेसी PM मनमोहन सिंह के रोल में आएंगे नजर


गौरतलब है कि पिछले साल भगवा वस्त्र पहने ममता कुलकर्णी ने एक न्यूज चैनल से कहा था कि "विक्की उनका पति नहीं है, वे उनके साथ लिवइन में रहती थी। लेकिन अब वे साथ नहीं रहते। वह अध्यात्म अपना चुकी है और उन्होंने खुद को पैसा, संपत्ति औऱ ऐशो आराम से दूर रखा है, फिर वो ड्रग्स का काम क्यों करेंगी?" ममता ने यह भी कहा था कि उनके अकाउंट में 25 लाख रुपए है, जो उन्होंने बॉलीवुड में काम कर के कमाए है।