गौहर को थप्पड़ मारने वाले ने कहा, गर्ल्स के छोटे कपड़े करते हैं यूथ का दिमाग खराब

By: पवन राणा
| Published: 02 Dec 2014, 01:40 PM IST
गौहर को थप्पड़ मारने वाले ने कहा, गर्ल्स के छोटे कपड़े करते हैं यूथ का दिमाग खराब

मुंबई। बिग बॉस 7 विजेता गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले अकील मलिक ने दावा किया है कि महिलाओं के छोटे कपड़े  उन्हें रेप जैसे क्राइम के लिए उकसाती है। 

मुंबई। बिग बॉस 7 विजेता गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले अकील मलिक ने दावा किया है कि उसने गौहर को सबक सिखाने के लिए थप्पड़ मारा। उसने कहा, वह स्वयं को और दूसरे युवाओं को उन महिलाओं से बचा रहा था जो उनका दिमाग खराब करती है और छोटे कपड़े पहनकर उन्हें रेप जैसे क्राइम के लिए उकसाती है।


गिरफ्तारी के बाद पुलिस को दिए गए बयान में मलिक ने कहा, उसने गौहर को सबक सिखाने के लिए थप्पड़ मारा ताकि वह अब अपनी लाइफ म छोटे कपड़ें कभी नहीं पहनेगी। उसने अपने जैसे कई युवाओं की मदद करने के लिए गौहर खान को थप्पड़ मारा। उसने यह भी दावा कि वह उन गर्ल्स से सेक्शुअली अट्रैक्ट होता है जो शॉर्ट स्क्रर्ट पहनती है। ऎसा दूसरे युवाओं के साथ भी हो सकता है। उसने पुलिस से बताया कि गर्ल्स के छोटे कपड़े पहनने से यंगस्टर्स का दिमाग खराब होता जो उन्हें क्राइम करने के लिए उकसाते है।


पेश से आर्टिस्ट मलिक ने दावा किया है कि गौहर के छोटे कपड़े पर की वजह से वह अपने आप को 3 दिन से कंट्रेाल करने की कोशिश कर रहा था लेकिन ज्यादा नहीं रख सका। ऎसे में उसने 2500 ऑडियंश मेंबर्स व 200 बाउंसर्स के सामने उसे थप्पड़ मार दिया। मलिक ने यह भी कहा कि एक्ट्रेसेज सोसायटी का चेहरा होती है। उन्हें स्कर्टस नहीं पहनना चाहिए क्योंकि छोटे कपड़े यंगस्टर्स को सेक्सुअली अट्रेक्ट करते है। यदि एक्ट्रेसेज छोटे कपड़े पहनना रोक दे तो इसमे अपराध में कमी होगी।


उसने कहा कि उसने गौहर को समझाने की कोशिश की थी कि छोटे कपड़े पहनना धर्म के खिलाफ है लेकिन जब बहस ज्यादा तेज हो गई तो उसने थप्पड़ मार दिया। गौरतलब है कि इंडियाज रॉ स्टार की शूटिंग के दौरान एक शख्स ने गौहर को थप्पड़ मार दिया था। जिसकी पहचान अकील मलिक के रूप में हुई। गौहर शो की एंकर थी जबकि मलिक भी शूटिंग में शमिल हुआ था। वह एक जूनियर आर्टिस्ट है।