scriptनीरज पांडे जैसे प्रतिभावान लेखक और निर्देशक फिल्म इंडस्ट्री में कम है – मनोज बाजपेई | Manoj bajpayee says their are few directors like Neeraj pandey in Film industry | Patrika News

नीरज पांडे जैसे प्रतिभावान लेखक और निर्देशक फिल्म इंडस्ट्री में कम है – मनोज बाजपेई

locationजैसलमेरPublished: May 12, 2017 01:33:00 pm

Submitted by:

guest user

मनोज ने कहा कि नीरज जैसे निर्देशक फिल्म इंडस्ट्री में कम ही हैं। मनोज ने कहा,”नीरज पांडे की मैं बहुत इज्जत करता हूं। मैं उनकी इज्जत इसलिए भी करता हूं कि हमारी इंडस्ट्री में कम ही ऐसे प्रतिभावान लेखक और निर्देशक हैं, जो नीरज पांडे के जैसे हैं।

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मनोज वाजपेयी, नीरज पांडे को शानदार फिल्मकार मानते हैं। नीरज और मनोज अब जिगरी दोस्त बन गये हैं। मनोज ने कहा कि नीरज जैसे निर्देशक फिल्म इंडस्ट्री में कम ही हैं। मनोज ने कहा,”नीरज पांडे की मैं बहुत इज्जत करता हूं। वह एक बेमिसाल लेखक और निर्देशक हैं। बहुत अच्छे निर्माता भी हैं। वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी बन चुके हैं। 
हमारे एसोसिएशन की शुरुआत तब हुई थी जब उनकी ‘ए वेडनेसडे’ फिल्म रिलीज हुई थी। तब मैंने उनको फोन किया था और फिल्म कि तारीफ भी की थी और काम भी मांगा था। वहां से शुरू हुई बात अब निर्देशक और अभिनेता से आगे बढ़ते हुए दोस्ती तक आ गई है। इसके अलावा मैं उनकी इज्जत इसलिए भी करता हूं कि हमारी इंडस्ट्री में कम ही ऐसे प्रतिभावान लेखक और निर्देशक हैं, जो नीरज पांडे के जैसे हैं। 
मनोज ने बताया कि जल्द वह नीरज पांडे के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करते नजर आयेंगे। मनोज ने कहा,”मैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। सिद्धार्थ मल्होत्रा आज का चेहरा हैं और जितनी फिल्में की हैं उनमे से कई सफल रही हैं। तो उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहेगा। यही अपने आप में एक इज्जत की बात है कि उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो