scriptकौन हैं Surabhi Chandana ? जिनके वायरल वीडियो का मनु पंजाबी ने उड़ाया मजाक | Manu Punjabi mocks a Naagin 5 scene featuring Surbhi Chandna | Patrika News

कौन हैं Surabhi Chandana ? जिनके वायरल वीडियो का मनु पंजाबी ने उड़ाया मजाक

Published: Sep 16, 2020 04:23:40 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सोशल मीडिया पर इन दिनों सुरभि चंदना (Surabhi Chandana) और मोहित सहगल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों नागिन और नाग रूप में नजर आ रहे हैं।
 

surbhi_chandna_in_naagin_5.jpg

surbhi chandna in naagin 5

नई दिल्ली। एकता कपूर के पॉपुलर शो नागिन 5 (Naagin 5) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बिग बॉस 10 के प्रतियोगी मनु पंजाबी ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए मनु ने इसे तमाशा बताया है। जिसके बाद लोग सुरभि चंदना (Surabhi Chandana) का मजाक उड़ा रहे हैं।
वायरल वीडियो में सुरभि चंदना और मोहित सहगल को उनके नागिन और नाग रूप में दिखाया गया है। इसी वीडिया का एक सीन मनु शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि “हाहाहाहाहा ये क्या तमाशा है यार. टीवी पर कुछ भी दिखाते हैं। #नागिन प्लीज कमेंट करें।”
मनु के वीडिये के सीन शेयर करने के बाद लोग सुरभि चंदना का मजाक बना रहा है। साथ ही खूब ट्रोल भी कर रहे हैं।

 
https://twitter.com/hashtag/nagin?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कौन हैं सुरभि चंदना ?

एकता कपूर के नागिन सीरीज की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों शो का पांचवा सीज़न चल रही है। इस शो में सुरभि चंदना मुख्य भूमिका निभा रही है। सुरभि को इंडस्ट्री में एक दशक का समय हो चुका हैं और इस दौरान उन्होंने कई बड़े मुकाम अपने नाम किए हैं। सुरभि के लाखों फैन्स उन्हें उनके किरदारों के नाम से पहचानते है। बता दें सुरभि का पहला टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ रहा। इस कॉमेडी शो में सुरभि को एक छोटे रोल से टेलीविज़न में डेब्यू करने का मौका मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो