scriptफिल्म निर्माता अतुल तपकीर ने की खुदकुशी, फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट | marathi film producer atul tapkir commits suicide | Patrika News

फिल्म निर्माता अतुल तपकीर ने की खुदकुशी, फेसबुक पर लिखा सुसाइड नोट

Published: May 14, 2017 08:31:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मराठी फिल्म निर्माता अतुल तपकीर ने रविवार को पुणे के एक होटल में खुशकुशी कर ली। अतुल ने मरने से पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट छोड़ा है। सुसाइड नोट में उन्होंने मरने की वजह फिल्ममेकिंग में हुआ घाटा और परिवार में चल रहे विवाद को बताया है।

 atul tapkir

atul tapkir

 मराठी फिल्म निर्माता अतुल तपकीर ने रविवार को पुणे के एक होटल में खुशकुशी कर ली। अतुल ने मरने से पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट छोड़ा है। सुसाइड नोट में उन्होंने मरने की वजह फिल्ममेकिंग में हुआ घाटा और परिवार में चल रहे विवाद को बताया है। बता दें कि अतुल ने 2015 में मराठी फिल्म ‘ढोल-ताशे’ बनाई थी।
जानकारी के मुताबिक अतुल पुणे के एक होटल में ठहरे थे। जब होटल स्टॉफ ने उन्हें आवाज दी लेकिन दरवाजा नहीं खुला। बाद में पुलिस की सुचना दी गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो बेड पर अतुल की लाश पड़ी थी। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में उन्होंने जहर खाकर खुशकुशी की है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
अतुल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, फिल्ममेकिंग में मुझे बड़ा नुकसान हुआ, जिसकी वजह से मेरी पत्नी प्रियंका मुझे अक्सर परेशान करती थी। यहां तक कि प्रियंका ने उसके घर से निकाल दिया था और अपने भाईयों से मिलकर उसके मारपीट करते थे। इसकी वजह से परेशान था। 
उन्होंने लिखा कि प्रियंका हमेशा पैसों की मांग, शरिरिक व मानसिक रूप से परेशान किया करती थी। पुलिस में झूठी रिपोर्ट करके मेरी बदनामी करती थी। परिवारवालों के साथ हमेशा झगड़ा करके मुझे नीचा दिखाया करती थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो