scriptमॉडल और एक्ट्रेस लीजा हेडन ने दिया बेटे को जन्म, फोटो शेयर कर दी Baby Boy के नाम की जानकारी | Model and actress Lisa Haydon blessed with baby boy, share a photo on Instagram | Patrika News

मॉडल और एक्ट्रेस लीजा हेडन ने दिया बेटे को जन्म, फोटो शेयर कर दी Baby Boy के नाम की जानकारी

Published: May 20, 2017 01:27:00 pm

Submitted by:

guest user

लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर, 2016 को अपने प्रेमी डिनो लालवानी से शादी की थी। लीजा ने बुधवार को अपने पति डिनो लालवानी के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन ने अपने पति डिनो लालवानी के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। लीजा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी। बच्चे का जन्म बुधवार को हुआ। उन्होंने अपने बेटे का नाम जैक लालवानी रखा है।
अभिनेत्री ने बच्चे को गोद में लिए एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अस्पताल के सामने अपने पति के साथ खड़ी हैं। लीजा ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा कि जैक का जन्म 17 मई को 2017 को हुआ। लीजा एक सफल मॉडल हैं। वह ‘आयशा’, ‘हाउसफुल 3’, ‘क्वीन’ और ‘द शौकीन्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Zack Lalvani born 17th May 2017

A post shared by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर, 2016 को अपने प्रेमी डिनो लालवानी से शादी की थी। लीजा और डिनो पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे थे। लीजा के पति डिनो पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश उद्यमी गुल्लू लालवानी के बेटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो