scriptमेरी आवाज अक्षय पर सबसे ज्यादा सूट करती है : जुबीन नौटियाल | My voice suits Akshay most: Jubin Nautiyal | Patrika News

मेरी आवाज अक्षय पर सबसे ज्यादा सूट करती है : जुबीन नौटियाल

Published: Jun 29, 2017 04:22:00 pm

Submitted by:

guest user

गायक जुबिन नौटियाल कहते हैं कि उन्होंने सलमान खान और रितिक रोशन जैसे कई अभिनेताओं के लिए प्लेबैक दिया है, लेकिन उनकी आवाज अक्षय कुमार पर सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। नौटियाल ने एक बयान में कहा, “मैंने अक्षय कुमार, आदित्य रॉय कपूर, रितिक रोशन, सलमान खान और कई अन्य फिल्मों के लिए मेरी आवाज़ […]

jubin

jubin

गायक जुबिन नौटियाल कहते हैं कि उन्होंने सलमान खान और रितिक रोशन जैसे कई अभिनेताओं के लिए प्लेबैक दिया है, लेकिन उनकी आवाज अक्षय कुमार पर सबसे ज्यादा अच्छी लगती है।

नौटियाल ने एक बयान में कहा, “मैंने अक्षय कुमार, आदित्य रॉय कपूर, रितिक रोशन, सलमान खान और कई अन्य फिल्मों के लिए मेरी आवाज़ दी है। लेकिन मुझे लगता है कि अक्षय कुमार पर मेरी आवाज सबसे ज्यादा उपयुक्त है।
“हालांकि, रितिक रोशन को स्क्रीन पर ‘काबिल हूं’ गाता देख एक पल के लिए लगा की वह उन्हीं की आवाज है”। मैंने सोचा कि वास्तव में वह गाना गा रहे थे।

कुर्ला में ‘हंगमा स्पॉटलाइट’ नामक एक लाइव प्रदर्शन सत्र के दौरान “जिंदगी कुछ तो बता” हिटमेकर ने अपने विचार साझा किए।

नौटियाल ने 2014 की फिल्म “सोनाली केबल” के गीत “एक मुलाकात” के साथ संगीत उद्योग में अपनी शुरुआत की। उन्होंने टीवी शो के लिए “एक दूजे के वास्ता” और “देहलीज़” जैसे गाने गाए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो