scriptब्लैक ब्रालेट में मौनी राॅय ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, हाॅट अदाएं देख फैंस हुए दीवाने | Patrika News
मनोरंजन

ब्लैक ब्रालेट में मौनी राॅय ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, हाॅट अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

8 Photos
1 year ago
1/8

टीवी की खूबसूरत 'नागिन' यानी मौनी (Mouni Roy) राॅय की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। उनकी दिलकश अदाओं को देखने के लिए उनके फैंस अक्सर ही बेताब रहते हैं। ये बात एक्ट्रेस भी बखूबी जानती हैं। इसलिए हाल ही में मौनी ने ऑल ब्लैक ड्रेस में अपनी लाजवाब तस्वीरें शेयर की हैं।

2/8

मौनी राॅय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। जो अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

3/8

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने थाई हाई स्कर्ट के साथ ब्लैक स्टाइलिश ब्रालेट पहनी हुई हैं। जिसमें वे काफी कम्र्फटेबली हाॅट पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं।

4/8

खुले स्ट्रेट बाल और डार्क आई मेकअप के साथ मौनी का ये ऑल ब्लैक बाॅसी लुक बेहद कमाल का लग रहा है। उनका कर्वी फिगर देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।

5/8

मौनी राॅय की ये सारी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट में शेयर की गई हैं। कहीं बैठकर तो कहीं खड़े होकर अपनी हर तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी परफेक्ट बाॅडी को फ्लान्ट करती दिखाई दे रही हैं।

6/8

मौनी के कातिलाना अंदाज ने हर किसी को दीवाना बना दिया है। तभी तो कुछ ही घंटे पहले शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस लाइक्स और कमेंट की बौछार कर रहे हैं।

7/8

वैसे मौनी राॅय की खूबसूरती ही कुछ ऐसी है, कि चाहें इंडियन लुक हो या वेस्टर्न अपने हर लुक में एक्ट्रेस बेहद कमाल की लगती हैं। अपने हाॅट फिगर से मौनी लोगों को दीवाना बना देती हैं।

8/8

आपको बता दें कि मौनी राॅय अक्सर ही अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके फैंस हर बार सोचते हैं कि एक्ट्रेस अब क्या नया ट्राई करेंगी। लेकिन मौनी तो मौनी हैं। अपने लेटेस्ट लुक से वे सभी को चैंका देती हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.