रजनीकांत स्टारर फिल्म 'काला करिकालन' में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे नाना पाटेकर
guest user
| Updated: 29 May 2017, 01:43:00 PM (IST)
रजनीकांत स्टारर फिल्म 'काला करिकालन' में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे नाना पाटेकर

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म 'काला करिकालन' के सभी कलाकारों की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने खुलासा किया कि नाना पाटेकर महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। फिल्म में अभिनेत्री हुमा कुरैशी, समुथिरकानी, अंजली पाटिल ईश्वरी राव, अंजली पाटिल, संपथ, रवि काले, सायाजी शिंदे, पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स भी हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी तमिल फिल्म 'काला करिकालन' में बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। पा. रंजीत द्वारा निर्देशित फिल्म की सैद्धांतिक शूटिंग रविवार को यहां शुरू होगी। फिल्म के सभी कलाकारों की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने खुलासा किया कि नाना पाटेकर महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।  इससे पहले नाना पाटेकर 'वेलकम बैक' और 'अब तक छप्पन-2' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है।



शबाना आजमी ने शाहरुख की बेटी सुहाना के लिए की भविष्यवाणी, तो शाहरुख खान ने दिया ये जवाब



इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले ही इसे लेकर कई विवाद हो चुके है। खुद को हाजी मस्ताम का गोद लिया हुआ बेटा बताने वाले सुंदर शेखर ने फिल्म के मेकर्स को नोटिस भेजा था कि फिल्म में उनके पिता को स्मगलर और डॉन के रूप में ना दिखाया जाए। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने यह साफ किया था कि फिल्म में हाजी मस्तान की कहानी नहीं दिखाई गई है।



सलमान खान ट्रेलर में 'ट्यूबलाइट' नहीं लल्लू लग रहे है, दबंग खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को इस एक्टर ने बताया फ्लॉप



इस बात की भी पुष्टि की गई है कि अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका में होंगी। फिल्म में समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी हैं।  इनके अलावा फिल्म में ईश्वरी राव, अंजली पाटिल, संपथ, रवि काले, सायाजी शिंदे, पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स भी हैं। बयान में कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग 40 दिनों में होगी। धनुष द्वारा निर्देशित फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने दिया है। 



आमिर खान की 'दंगल' बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म, 'बाहुबली-2' को दी मात


इससे पहले फिल्म के दो पोस्टर पहले रिलीज किए जा चुके हैं। आपको बता दें कि यह एक एक्शन फिल्म है। फिल्म में रजनीकांत एक ऐसे तमिल बच्चे की भूमिका में हैं, जो बचपन में भाग कर मुंबई आ जाता है और यहां आकर डॉन बन जाता है। 

Show More