एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, एक बड़े डायरेक्टर ने मेरी स्कर्ट में हाथ डाल दिया जिसके बाद...!
Bhup Singh
| Updated: 14 Oct 2019, 12:16:15 PM (IST)
एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, एक बड़े डायरेक्टर ने मेरी स्कर्ट में हाथ डाल दिया जिसके बाद...!
Naomie Harris

जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'स्काईफॉल' में 'बॉन्ड गर्ल' के रूप में दिखने वाली अभिनेत्री नाओमी हैरिस ने हॉलीवुड के एक बड़े स्टार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है....naomie harris, naomie harris metoo, naomi harris sexual assault, naomie harris harvey weinstein...

जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'स्काईफॉल' में 'बॉन्ड गर्ल' के रूप में दिखने वाली अभिनेत्री नाओमी हैरिस ने हॉलीवुड के एक बड़े स्टार पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। नाओमी का कहना है कि एक बार जब वह ऑडिशन देने गई थी तो एक बड़े स्टार ने उनका यौन शोषण किया था। अभिनेत्री ने बताया कि इंडस्ट्री में काम के दौरान ऐसे कई शख्स से पाला पड़ता है।

Naomie Harris

हैरिस ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा, 'अचानक ने उस शख्स मेरी स्कर्ट में अपना हाथ डाल दिया था। यह सब मेरे लिए एकदम चौंकाने वाला था। उस दौरान कास्टिक डायरेक्टर और डायरेक्टर वहीं मौजूद थे लेकिन सब ये देखकर वे अनजान बने और किसी ने कुछ भी नहीं कहा। क्योंकि वह एक बड़ा स्टार था। हालांकि ये सब बताने के दौरान हैरिस ने किसी का नाम नहीं बताया।

विमन समझदारी दिखाए तो इन सब से निपट सकती हैं
हैरिस ने कहा,'मुझे लगता है कि अगर विमन इन सब बातों पर गौर करें तो इससे बाहर निकल सकती हैं। मर्द जानते हैं कि वो इस बर्ताव के बाद बचेंगे नहीं, लेकिन वे ऐसा करने से पहले कभी नहीं सोचते।'

Naomie Harris

हैरिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जेम्स बॉन्ड सीरीज की आने वाली फिल्म 'नो टाइम टू डाई' में हैरिस एक बार फिर से नजर आने वाली हैं। वो फिल्म बॉन्ड गर्ल होंगी। उन्होंने बॉन्ड से पहले 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। यह फिल्म अगले साल 3 अप्रैल को भारत और ब्रिटेन में रिलीज होगी। वहीं अमेरिका में यह फिल्म 8 अप्रेल को दस्तक देगी। डेनियल क्रेग 2006 से जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा रहे हैं और बॉन्ड सीरीज की पांच फिल्मों में ब्रिटिश जासूस बन चुके हैं।

Show More