scriptNational Hugging Day: अपने पार्टनर को गले लगाकर बॉलीवुड के खूबसूरत गानों से मनाएं | national hugging day bollywood romantic songs will make partner close | Patrika News

National Hugging Day: अपने पार्टनर को गले लगाकर बॉलीवुड के खूबसूरत गानों से मनाएं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 10:48:50 am

Submitted by:

Neha Gupta

हग डे (Hugging Day) पर इन खूबसूरत गानों से पार्टनर को मनाएं
बॉलीवुड के ये बेहतरीन गाने जीत लेंगे आपके पार्टनर का दिल
प्यार जताने के लिए सबसे रोमांटिक गाने

hug-day-2019.jpg

नई दिल्ली | अपने पार्टनर को मनाने का सबसे अच्छा तरीका होता है उसे गले लगाकर मनाना। गले लगाने से आपकी भावनाएं व्यक्त हो पाती हैं। नेशनल हगिंग डे (National Hugging Day) पर अगर आपका पार्टनर नाराज़ है तो कुछ खास तरीकों से आप मना सकते हैं। जिनमें कुछ बॉलीवुड गाने बढ़िया तरीका है। आपको अपनी प्रेमिका या प्रेमी से प्यार का इजहार करना हो तो आप बॉलीवुड के कुछ सुपरहिट गाने भी सुना सकते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही कुछ खूबसूरत नगमें जो आपके प्रिय का दिल जीत लेंगे।

फिल्म मोहब्बतें का सबसे रोमांटिक गाना हमको हमही से चुरा लो आपके पार्टनर का दिल जरूर जीत सकता है। जब शाहरुख खान ऐश्वर्या राय को अपने गले लगाते हैं तो प्यार का खूबसूरत एहसास दिखाई पड़ता है।

फिल्म दिलवाले दुल्हिनयां ले जाएंगे का गाना तुझे देखा तो ये जाना सनम एक आइकोनिक सॉंग है। शाहरुख खान और काजोल का ये गाना शायद ही किसी को ना पसंद हो। हग डे पर आप अपने पार्टनर को ये गाना सुनाकर भी अपने प्यार का एहसास करा सकते हैं।

फिल्म वो कौन थी का गाना लग जा गले पुराने गानों में सबसे बेहतरीन है। ये प्यार की वो गहराई को दर्शाता है जो आपके पार्टनर तक बिना कुछ कहे ही पहुंचा सकते हैं।

बॉलीवुड के सदाबहार गानों में से एक बाहों में चले आओ भी है जो आपके पार्टनर का दिल मोह ले सकता है। इस गाने में प्रेमिका अपने प्रेमि को मनाते हुए नज़र आती है। वैसे ही आप भी अपने पार्टनर के गुस्से को इस गाने से कम कर उन्हें झट से गले लगा सकती हैं।

फिल्म दे दना दन से अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का गाना गले लग जा भी आपका दिन खास बना सकता है। कटरीना की दिलकश अदाएं इस गाने में आप देख कर इतना तो समझ ही गए होंगे कि ये सॉंग आपके पार्टनर को गले मिलने पर मजबूर कर सकता है। हग डे पर इस गाने के ज़रिए आप उनसे प्यार का इज़हार कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो