श्रीदेवी के साथ काम करने का नवाजुद्दीन का था सपना, 'मॉम' में साथ काम कर हुआ पूरा
guest user
| Updated: 07 Jun 2017, 01:26:00 PM (IST)
श्रीदेवी के साथ काम करने का नवाजुद्दीन का था सपना, 'मॉम' में साथ काम कर हुआ पूरा

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि श्रीदेवी के साथ काम कर उनका सपना पूरा हो गया है। सिद्दीकी ने श्रीदेवी के साथ फिल्म 'मॉम' में काम किया है। जब मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में था और श्रीदेवी मैम की फिल्में देखता था मेरा तब से सपना था कि कभी मौका मिला तो श्रीदेवी के साथ जरुर काम करूंगा।

फिल्म 'मॉम' में एक अलग ही लुक में नज़र आ रहे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने माना है कि इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ काम करना उनके लिए सपना पूरा होना जैसा है। बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि श्रीदेवी के साथ काम कर उनका सपना पूरा हो गया है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने श्रीदेवी के साथ फिल्म 'मॉम' में काम किया है। नवाज ने माना है कि इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ काम करना उनके लिए सपना पूरा होना जैसा है। 


टाइगर श्रॉफ स्टारर 'रैंबो' के भारतीय रीमेक को विश्वस्तरीय बनाना चाहता हूं : सिद्धार्थ आनंद


नवाज़ुद्दीन ने बताया मेरा सपना था श्रीदेवी के साथ काम करने का क्योंकि जब मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में था और श्रीदेवी मैम की फिल्में देखता था तो उस दौरान ये पता चलता था कि वो किस तरह से छोटी छोटी डिटेलिंग पर काम करती थीं। कमर्शियल फिल्मों में काम करने के बाद भी उनका जो एक्टिंग का पैरामीटर हुआ करता था, वह एक्टर को प्रेरणा देने वाला होता था। मेरा तब से सपना था कि कभी मौका मिला तो श्रीदेवी के साथ जरुर काम करूंगा। 


'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का पहला पोस्टर हुआ जारी, पूर्व काग्रेंसी PM मनमोहन सिंह के रोल में नजर आएंगे BJP समर्थक अनुपम खेर


नवाज़ुद्दीन ने कहा मैंने सेट पर भी देखा कि शॉट अगर दो घंटे के बाद भी है तो भी श्रीदेवी जी बहुत धैर्य के साथ रहती थीं । ऐसी कई चीजें है, जो सीखने वाली होती है। ऐसी ही बातों का अब मैं फिल्म मंटों में भी उपयोग कर रहा हूं। मंटों का बहुत ही हेक्टिक शेड्यूल है लेकिन श्रीदेवी मैंम के कारण अब मैं सब झेलना भी सीख गया हूं। एक कलाकार के तौर पर मैंने कई सारी चीजें सिखी। फिल्म जब रिलीज होगी तब लोगों को पता चलेगा कि इनमें कितना इमोशन है। 

Show More