scriptमैंने हड्डी के लिए लगाई है बिंदी और पहन ली साड़ी ! | Nawazuddin Siddiqui Film Haddi Women Transgender New Look Shared | Patrika News

मैंने हड्डी के लिए लगाई है बिंदी और पहन ली साड़ी !

locationजयपुरPublished: Nov 18, 2022 01:17:33 pm

Submitted by:

sangita chaturvedi

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हड्डी में ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम करने के अनुभव को किया साझा…

मैंने हड्डी के लिए लगाई है बिंदी और पहन ली साड़ी !

मैंने हड्डी के लिए लगाई है बिंदी और पहन ली साड़ी !

ट्रांसजेंडर महिला के रूप में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म हड्डी, अपनी घोषणा के समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म से जुड़ी बातचीत जंगल की आग की तरह फैल रही है और नेटिज़न्स अभिनेता को देखने के लिए उत्साहित हैं।
नवाज़ुद्दीन ने फिल्म में एक पूरी तरह से नया किरदार निभाया है। अनोखे और खास किरदार निभाने के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी हालिया आने वाली फिल्म में कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे।
अभिनेता ने बताया हड्डी के लिए असल जीवन की ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ? सिद्दीकी, जिन्होंने फिल्म में 80+ से ज्यादा रियल लाइफ की ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम किया है, अपने अनुभव के बारे में कहते हैं, रियल लाइफ की ट्रांस महिलाओं के साथ काम करना हड्डी में एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है, एक सम्मान और समुदाय के बारे में अधिक समझने और सीखने का सौभाग्य। उनकी उपस्थिति सशक्त थी। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर हड्डी 2023 में रिलीज होने की तैयारी में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो