scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जाहिर की इच्छा, मॉम के बाद अब बनना चाहते है श्रीदेवी के अगले ‘Mr. India’ | Nawazuddin Siddiqui says, I Would love to play Mr.India's role in a remake of Mr.India | Patrika News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जाहिर की इच्छा, मॉम के बाद अब बनना चाहते है श्रीदेवी के अगले ‘Mr. India’

locationश्री गंगानगरPublished: Jul 04, 2017 01:47:00 pm

Submitted by:

guest user

शायद ही कोई इस बात को जानता होगा कि नवाजुद्दीन, श्रीदेवी के बहुत बड़े फैंस हैं। नवाज का कहना है कि यदि उन्हें किसी फिल्म के रीमेक में काम करने का मौका मिलता है, तो निश्चित ही उनके लिए वह फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ होगी।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी मिस्टर इंडिया बनना चाहते हैं। नवाजुद्दीन ने फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी के साथ काम किया है और वह उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। नवाज का कहना है कि यदि उन्हें किसी फिल्म के रीमेक में काम करने का मौका मिलता है, तो निश्चित ही उनके लिए वह फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ होगी।
फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘मॉम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। शायद ही कोई इस बात को जानता होगा कि नवाजुद्दीन, श्रीदेवी के बहुत बड़े फैंस हैं और उनके साथ फिल्म ‘मॉम’ में काम करना नवाजुद्दीन के सपने पूरे होना जैसा है।
नवाजुद्दीन से पूछा गया कि वह श्रीदेवी की किस फिल्म के रीमेक में कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा ,’श्रीदेवी की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं, जैसे ‘लम्हे’,’चांदनी’,’मिस्टर इंडिया’,’इंग्लिश ङ्क्षवग्लिश’..लेकिन मैं रीमेक फिल्म में मिस्टर इंडिया का किरदार निभाना पसंद करूंगा। गौरतलब है कि फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में अनिल कपूर ने टाइटिल भूमिका निभायी थी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो