script60 साल की उम्र में जवान होना चाहती हैं नीना गुप्ता, पहले पहना फ्रॉक, अब कटवा डाले…! | Neena Gupta Gets A Bob Cut, Requests Google To Change Her Age | Patrika News

60 साल की उम्र में जवान होना चाहती हैं नीना गुप्ता, पहले पहना फ्रॉक, अब कटवा डाले…!

locationमुंबईPublished: Jan 29, 2020 04:57:53 pm

नीना गुप्ता ने गूगल से उम्र ‘कम’ करने की अपील की….
 
 

Neena Gupta

Neena Gupta

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता Neena Gupta ट्विटर पर अपने नए हेयरस्टाइल Bob Cut को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं और इसके बाद उन्होंने गूगल से ऑनलाइन उनकी उम्र को कम करने का अनुरोध कर डाला।
Neena Gupta

60 साल की नीना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ shubh mangal zyada saavdhan के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। बुधवार सुबह उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिनमें वह एक नए हेयरकट Bob Cut में नजर आ रही हैं।

Neena Gupta

इस तस्वीर के कैप्शन को उन्होंने बेहद ही मजेदार अंदाज में लिखा। वह लिखती हैं, ‘गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो। कांता मोटवानी हेयरकट के लिए तुम्हें शुक्रिया।’ बता दें कि इससे पहले भी नीना गुप्ता समंदर किनारे फ्रॉक पहने स्लो मोशन में रेस लगाती दिखती थी। जिसके चलते वे काफी सुर्खियों में रहीं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का ही एक सीक्वेल है। फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र एक समलैंगिक जोड़े के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में गजराज राव भी हैं। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो