scriptTrending On Netflix: आज नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही हैं ये 5 फिल्में, यूनीक कहानी के साथ OTT पर देखें ये सुपरहिट कंटेंट | Patrika News
OTT

Trending On Netflix: आज नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही हैं ये 5 फिल्में, यूनीक कहानी के साथ OTT पर देखें ये सुपरहिट कंटेंट

5 Photos
2 months ago
1/5

Murder Mubarak on OTT: मर्डर मुबारक नेटफ्लिक्स पर इस समय ट्रेंड कर रही है। मल्टी स्टारर यह फिल्म कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है।

2/5

Damsel on OTT: यह फिल्म एक राजकुमारी की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी शादी ऐसे राजकुमार से हुई है जिसका परिवार एक राज छिपा रहा है। उसे ऐसी जगह पर फेंक दिया जाता है, जहां जिंदगी को बचाना नामुमकिन है लेकिन वो सर्वाइव करती है। यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है।

3/5

Thundu on OTT: यह फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर रही है। यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा पर बेस्ड है। इस ट्रेंडिंग मूवी को आप जरूर देखें।

4/5

Anweshippin Kandethum on OTT: साउथ इंडियन थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो इस फिल्म को जरूर देखें। ये कोट्टायम जिले के एक गांव की कहानी है। जहां एक यंग लड़की अचानक गुम हो जाती है। उसे ढूंढ लाने की जिम्मेदारी होती है आनंद पर होती है जो की सब इंस्पेक्टर है। यह फिल्म भी ओटीटी पर ट्रेंड कर रही है।

5/5

Merry Christmas on OTT: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' ओटीटी पर ट्रेंड कर रही है। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

loksabha entry point
newsletter

Riya Chaube

रिया चौबे ने पत्रकारिता में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन किया हुआ है। ग्रेजुएशन के समय से ही सोशल मीडिया के साथ-साथ एंकरिंग, रिपोर्टिंग, न्यूज़ राइटिंग और इंटरव्यू भी कवर किये हैं। वर्तमान में राजस्थान पत्रिका समूह में बतौर प्रोड्यूसर कार्यरत हैं।
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.