scriptभाई की पहली पुण्यतिथि पर छलका निक्की तंबोली का दर्द, कहा- आज भी यह पहले दिन की तरह दर्दनाक… | nikki tamboli wrote emotional post on death anniversary of brother | Patrika News

भाई की पहली पुण्यतिथि पर छलका निक्की तंबोली का दर्द, कहा- आज भी यह पहले दिन की तरह दर्दनाक…

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2022 02:35:57 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

पिछले साल निक्की तंबोली ने कोरोना के चलते अपने छोटे भाई को खो दिया था, जिसके चलत वो काफी समय तक इससे उबर नहीं पाई थीं।

nikki tamboli wrote emotional post on death anniversary of brother

nikki tamboli wrote emotional post on death anniversary of brother

पिछले साल कोवि़ड की चपेट में आने से काफी परिवार बिखर गए। शायद ही इसकी मार से कोई अछूता रहा हो। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक ने किसी न किसी अपने को खोया है इस कड़ी में बिग बॉस फेम निक्की तंबोली का नाम भी शामिल है। पिछले साल निक्की तंबोली ने कोरोना के चलते अपने भाई को खो दिया था।
2021 में आज के दिन ही निक्की के भाई जतिन तंबोली का कोरोना के कारण निधन हो गया था। पुण्यतिथि पर भाई को याद करते हुए निक्की को छूने वाला पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उनका दर्द साफ झलक रहा है। पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि ये 365 दिन उनके और परिवार के लिए कैसे गए।
निक्की ने इंस्टा पर अपने भाई का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है।
यह भी पढ़े – बच्चे के जन्म के बाद टूट गई थी सगाई, अब इस एक्टर को डेट कर रही हैं एमी जैक्सन

निक्की ने इंस्टा पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा “पिछला साल मेरे लिए सबसे लंबा, कठिन और 365 दुखद दिन देने वाला रहा, क्योंकि इ, दौरान आप मेरे पास नहीं थे। आफ्टरलाइफ आप पर मेहरबान हो। मुझे आपकी बहुत याद आती है, छोटे भाई। भले ही आपको गए एक साल हो गया, लेकिन मेरे दिल में अभी भी इसका दुख है। एक साल इतना लंबा समय नहीं लगता, लेकिन आपके बिना ये एक अनंत काल जैसा महसूस हुआ। समय को मरहम लगाने वाला माना जाता है, लेकिन एक साल बाद भी यह पहले दिन की तरह ही दर्दनाक है।”
निक्की ने आगे लिखा “इस दर्द के आगे बढ़ने के लिए मैं कुछ भी कर लूं, लेकिन मुझे हमेशा पता होगा कि मैं आपको अब गले नहीं लगा पाऊंगी। भाई आपने मुझे सिखाया कि स्ट्रॉन्ग रहो, लेकिन मैं अब आपको निराश कर रही हूं। मैं इस बात को स्वीकार करने के लिए कभी भी मजबूत नहीं हो सकती कि अब आप हमारे साथ नहीं हो। एक परिवार कभी भी अपने परिजनों को खोने का दुख नहीं भुला सकता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई भी व्यक्ति कितने समय पहले या कितनी उम्र में इस दुनिया से चला जाता है, एक परिवार हमेशा इस दर्द को सहता है। अलविदा मेरे प्रिय भाई, आपने हम सबकी इतनी परवाह की और आपको पाकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं।”
इस पोस्ट को पढ़ने के बाद हर किली की आंखें नम हो गई हैं। सभी निक्की को सांत्वना दे रहे हैं।

यह भी पढ़े- Avneet Kaur ने शेयर की बाथरूम फोटो, बाथटब में दे रहीं बोल्ड पोज
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो